Home » Industry » Companiesनए साल की ऐसे पार्टी करती है अरबपतियों की बेटियां- new year party of billionaire daughter

ऐसे नए साल की पार्टी करती है अरबपतियों की बेटियां, देखिए Photos

अरबपतियों की बेटियां नए साल की पार्टी फिल्मस्टार, फैमिली और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं।

1 of

नई दिल्ली। अरबपतियों की बेटियां अपनी लाइफस्टाइल और ग्लैमरस लाइफ के लिए फेमस हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी स्टाइलिश ड्रेस, शूज और हॉलिडे की फोटोग्राफ पोस्ट करती रहती हैं। वह नए साल पर भी फिल्मस्टार, फैमिली और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। आइए देखते हैं इन अरबपति बेटियों की ग्लैमरस पार्टियों की फोटोग्राफ..

 

ईशा अंबानी

 

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्सर देश के हाई प्रोफाइल लोगों के साथ पार्टी करती नजर आती है। नए साल, दिवाली और गणेश उत्सव जैसी कई पार्टियां उनके घर एंटीलिया में होती हैं, जहां देश के बड़े कॉरपोरेट घरानों से लेकर, बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर शिरकत करते हैं। ईशा की पार्टी में अपनी-अपनी फील्ड के एक्सपर्ट लोग शामिल होते हैं।

 

आगे देखें - अनन्या बिड़ला कैसे करती हैं पार्टी

 

अनन्या बिड़ला

 

 

 

कुमार मंगलम बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ने स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस शुरू करने के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। वह भी फिल्मी कलाकारों, अवार्ड सेरेमनी में काफी नजर आती हैं। वह अपनी पार्टी की फोटोग्राफ अपने ट्विटर अकाउंट में डालती हैं। नए साल के सेलिब्रेशन फोटोग्राफ भी पोस्ट की हैं। अनन्या नए साल के समय परिवार के साथ मंसूरी में थी।

 

 

आगे देखें – नव्या नंदा कैसे करती है पार्टी

 

नव्या नंदा नवेली

 

 

 

एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा अपनी ग्लैमरस लाइफ और स्टाइल के लिए सोशल वेबसाइट्स पर काफी फेमस हैं। वह अक्सर अपनी पार्टी की फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं।

 

निखिल नंदा इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्टस ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। एस्कॉर्टस ग्रुप के एग्री मशीनरी, कस्ट्रक्शन एंड मैटेरियल इक्विपमेंट, रेलवे और ऑटो कंपोनेंट बनाती है। निखिल नंदा पुराने जमाने के एक्टर राजकपूर के पोते भी हैं।

 

 

आगे देखें - तानिया श्रॉफ कैसे करती हैं पार्टी

 

तानिया श्रॉफ

 

इंडस्ट्रियलिस्ट जयदेव श्रॉफ की बेटी तानिया इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं। उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। वह लग्जरी ब्रांड डियोर की बहुत बड़ी फैन हैं, ऐसा उनकी फोटोग्राफ को देखकर पता चलता है। वह अक्सर दोस्तों के साथ अपनी पार्टी की फोटोग्राफ भी शेयर करती रहती हैं।

 

जयदेव आर श्रॉफ यूपीएल लिमिटेड के ग्लोबल सीईओ और अद्वांता के वाइज चेयरमैन हैं। यूपीएल लिमिटेड एग्री-इनपुट प्रोडक्ट की ग्लोबल लीडर है। इंडिया में इसके 28 मैन्युफैक्चरिंग प्लांट है। इनका कारोबार एशिया, यूरोप, लैटिन और नॉर्थ अमेरिका तक फैला हुआ है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट