बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companies2018 में चाहिए अच्छी सैलरी, तो इन पोर्टल्स पर रखें नजर

2018 में चाहिए अच्छी सैलरी, तो इन पोर्टल्स पर रखें नजर

अगर आपको साल 2018 में अच्छी सैलरी वाली नौकरी चाहिए तो इन पोर्टल पर नजर रखें।

1 of

नई दिल्ली। नया साल शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं, ऐस में आप भी चाहेंगे कि आपके लिए नया साल अच्छा हो और आप तरक्की करें। तरक्की पाने के लिए ये जरूरी है कि आपको अच्छी सैलरी और नौकरी मिले। हम आपके लिए ऐसे 4 पोर्टल के बारे में बता रहे हैं जो जॉब दिलाने में मदद करेंगे।

 

नौकरी डॉट कॉम

 

नौकरी डॉट कॉम इंडिया की सबसे बड़ी जॉब सर्च वेबसाइट है। नौकरी डॉट कॉम का नेटवर्क और कंपनियों का क्लाइंट बेस्ड सबसे बड़ा है। ये वेबसाइट साल 1997 में बनी थी। नौकरी डॉट कॉम को रिव्यू और रेटिंग के हिसाब से नंबर वन बेबसाइट माना गया है। यहां आप हर सेक्टर में जॉब की तलाश कर सकते हैं। यहां रजिस्टर करने पर आपको अपनी स्किल्स और अनुभव के मुताबिक नौकरी के मौके मिलेंगे। आपको रोजाना जॉब अपडेट्स के बारे में पता चलता रहेगा। आपको अपना रेज्यूमे कैसे बनाना है इसकी भी जानकारी देता है।

 

आगे पढ़ें - अन्य वेबसाइट के बारे में..

मॉन्सटर इंडिया डॉट कॉम

 

देश की बड़ी जॉब सर्च वेबसाइट में मॉन्सटर इंडिया डॉट कॉम भी आता है। आप इस वेबसाइट पर रेज्यूमे अपलोड कर नौकरी के मौको को ट्रैक कर सकते हैं। आप अपने फील्ड में नौकरी ढूंढ सकते हैं। ये रजिस्टर्ड यूजर्स को एजुकेशन और अनुभव के आधार पर रेग्युलर अपडेट्स देता है।

 

आगे पढ़ें - अन्य वेबसाइट के बारे में..

इन्डीड डॉट को डॉट इन

 

इन्डीड डॉट को डॉट इन अब एक नामी जॉब सर्च वेबसाइट बन गई है। ये वेबासइट 60 देशों में सर्विस देती है। ये रेज्यूमे सही तरीके से लिखने और नौकरी को मौकों की जानकारी देती है। इन्डीड की वेबसाइट की खास बात ये है यहां आप लोकल जगह से लेकर इंटरनेशनल कंट्री में जॉब तलाश कर सकते हैं।

 

आगे पढ़ें - अन्य वेबसाइट के बारे में..

 

 

शाइन डॉट कॉम

 

शाइन डॉट कॉम पर भी नामी जॉब सर्च वेबसाइट है। इसमें कई फीचर्स है जो नौकरी के लिए अप्लाई करने वाले और जॉब देने वाले दोनों के लिए हैं। साल 2018 में नौकरी और अच्छी सैलरी पाने के लिए आप इन बेसाइट पर रजिस्टर कर सकते हैं।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट