बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesहार्पिक ने हर घर स्‍वच्‍छ मिशन के लिए अक्षय कुमार को बनाया ब्रांड एंबेसडर

हार्पिक ने हर घर स्‍वच्‍छ मिशन के लिए अक्षय कुमार को बनाया ब्रांड एंबेसडर

ब्रांड का उद्देश्‍य स्‍वच्‍छ टॉयलेट का महत्‍व हर भारतीय तक पहुंचाना है।

Harpic announced Akshay Kumar brand ambassador to Har Ghar Swachh mission

नई दिल्‍ली. टॉयलेट क्‍लीनिंग में अग्रणी ब्रांड हार्पिक ने अपने नए मिशन हर घर स्‍वच्‍छ के लिए बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। ब्रांड का उद्देश्‍य स्‍वच्‍छ टॉयलेट का महत्‍व हर भारतीय तक पहुंचाना है। 

 

अक्षय कुमार को ही ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के पीछे वजह उनका स्‍वच्‍छता अभियान में प्रमुख भूमिका निभाना है। अक्षय सरकार के स्‍वच्‍छ भारत अभियान के ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्‍होंने टॉयलेट एक प्रेमकथा जैसी फिल्‍मों के जरिए सामाजिक मुद्दों को प्रमुखता से उठाया है। इसी के चलते ब्रांड उन्‍हें अपने नए मिशन के लिए बिल्‍कुल सही चेहरा मानता है। 

 

भारत को स्‍वच्‍छ बनाने के लिए हम सभी को करने होंगे प्रयास 

हार्पिक के साथ जुड़ने पर अक्षय कुमार ने कहा कि लोगों को टॉयलेट साफ और स्‍वच्‍छ बनाए रखने की जरूरत और महत्‍व को लेकर संवेदनशील बनाने की जरूरत है। भारत को स्‍वच्‍छ बनाना एक मिशन है, जिसे हासिल करने का हम सबको प्रयास करना चाहिए। हर घर स्‍वच्‍छ मिशन में हार्पिक के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। 

 

लोगों को बुनियादी सफाई की आदतों के बारे में करेंगे जागरुक

इस दौरान सुखलीन अनेजा, सीएमओ, मार्केटिंग डायरेक्‍टर, साउथ एशिया आरबी हाइजीन होम ने कहा कि हार्पिक ने टॉयलेट स्‍वच्‍छता के प्रति व्‍यवहार परिवर्तन को लेकर कई पहल की हैं। अपने नए मिशन के जरिए हार्पिक लोगों को बुनियादी सफाई की आदतों के बारे में जागरुक बनाएगा और हर भारतीय परिवार की स्वच्‍छ टॉयलेट तक पहुंच को सुनिश्चित करने की कोशिश करेगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट