Home » Industry » Companiesसाल दर साल ग्लैमरस हो रही हैं अरबपतियों की वाइफ- Glamorous wife of billionaire

साल दर साल ग्लैमरस हो रही हैं अरबपतियों की वाइफ, देखिए Photos

देश के अरबपति कारोबारियों की WIVESसाल दर साल अपनी बढ़ती उम्र को रोकने में कामयाब रही हैं।

1 of

नई दिल्ली। देश के अरबपति कारोबारियों की WIVESसाल दर साल अपनी बढ़ती उम्र को रोकने में कामयाब रही हैं। इस मामले में सबसे पहला नाम नीता अंबानी का आता है जिन पर बढ़ती उम्र का असर नजर नहीं आता है। नीता अंबानी, नीरजा बिड़ला, शालू जिंदल कुछ ऐसी ही WIVESहैं, जिन्होंने अपने आप को अच्छे से मेंटेन किया है। आइए देखते हैं अरबपतियों कि वाइफ की फोटो जिन्होंने बढ़ती उम्र के बावजूद अपने आप को मेंटेन किया है।

 

 

नीता अंबानी

 

 

भारत के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता इंडियन बिजनेस वर्ल्ड के सबसे अमीर कपल हैं। नीता अंबानी 54 साल की हो गई हैं बावजूद इसके साल दर साल उनके चेहरे पर उम्र हावी नजर नहीं आती। खूबसूरती के मामले में वह अपनी बेटी पर भी भारी पड़ती हैं। वजन कम करने के बाद अब वह पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं। नीता अंबानी मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की फाउंडर और चेयरमैन हैं। रिलायंस फाउंडेशन में भी उनकी अहम सक्रियता है।नीता IPLक्रिकेट टीम मुंबई इंडियंस की मालकिन भी हैं।

 

आगे देखें -उम्र का कितना असर पड़ा टीना अंबानी पर...

 

टीना अंबानी

 

 

बिजनेस जगत में अनिल अंबानी और टीना मुनीम का प्रेम विवाह काफी सुर्खियों में रहा था। वास्तविक जिंदगी में भी दोनों अपने-अपने कामों में काफी सक्रिय और सफल हैं। टीना अंबानी 60 साल की हो चुकी हैं लेकिन इतनी उम्र उनके चेहरे पर नहीं दिखती। टीना कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल चला रही हैं। वह हार्मोनी फॉर सिल्वर्स फाउंडेशन की भी देखरेख करती हैं। वह पिछले 16साल से हार्मोनी आर्ट शो आयोजित कर रही हैं।

 

 

आगे देखें -उम्र का कितना असर पड़ा नीरजा बिड़ला पर...

 

नीरजा बिड़ला

 

 

नीरजा बिड़ला उम्रके साथ काफी खूबसूरत होती जा रही हैं। बिड़ला समूह के प्रमुख कुमार मंगलम बिड़ला के जीवन में उनकी पत्नी नीरजा का काफी अहम रोल है। नीरजा घर को संभालने के के साथ-साथ पति के कारोबार में भी हाथ बंटाती हैं। मंगलम बिड़ला ने 22साल की उम्र में 18साल की नीरजा बिड़ला से शादी की थी। यह अरेंज मैरिज थी। शादी के 1साल बाद ही दोनों लंदन पढ़ाई करने चले गए। नीरजा ‘बिड़ला अकाडमी ऑफ आर्ट एंड कल्चर’ और बच्चों के लिए एनजीओ भी चलाती हैं।

 

 

आगे देखें -उम्र का कितना असर पड़ा संगीता जिंदल पर...

संगीता जिंदल

 

 

देश की दूसरी सबसे बड़ी स्टील कंपनी JSWस्टील के चेयरमैन सज्जन जिंदल की पत्नी संगीता JSWफाउंडेशन की प्रमुख हैं।वह उम्र के साथ ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं। यहJSWग्रुप की सोशल डेवलपमेंट विंग है। JSWफाउंडेशन हेल्थकेयर, एजुकेशन और आजीविका जैसे कार्यक्रमों को प्रमोट करता है। संगीता JSWफाउंडेशन चला रही हैं।

 

 

 

आगे देखें – उम्र का कितना असर पड़ा अवंती बिड़ला पर..

 

 

 

 

अवंती बिड़ला

 

 

यश बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन यशोवर्धन बिड़ला और अवंती बिड़ला की शादी को 26साल हो चुके हैं। यश बिड़ला ग्रुप स्टील  पाइप, टेक्सटाइल, लाइफस्टाइल, इन्फोटेक जैसे कई कारोबार में हैं। अवंती बिड़ला मेकअप और बिना मेकअप लगभग एक जैसी दिखती है। इस उम्र में भी काफी फिट रहती है।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट