विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesGet IndianOil Citi Card Get 71 litres of free fuel

इंडियन ऑयल दे रही है ग्राहकों को मुफ्त में 71 लीटर पेट्रोल पाने का मौका, करना होगा बस ये काम

ग्राहकों को फ्यूल खरीदने पर मिलेगा लाभ

1 of

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल के दाम दिन-प्रतिदिन घट और बढ़ रहे हैं। ऐसे में यदि हम आपसे यह कहें कि एक कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में पेट्रोल दे रही है तो आप इसपर यकीन नहीं करेंगे। आपको यह बात मजाक लगी रही होगी लेकिन यह सच है। बहुत सी क्रेडिट कार्ड कंपनियां ऐसी है जो ग्राहकों को फ्यूल खरीदने पर बहुत से लाभ देती हैं। क्रेडिट कार्ड से फ्यूल खरीदने पर जहां एक ओर ग्राहकों को सरचार्ज में छूट मिलती है वहीं दूसरी ओर खरीदारी पर कुछ ना कुछ रिवॉर्ड प्वॉइंट्स भी दिए जाते हैं।

 

 इन प्वॉइंट्स को रिडीम करके आप फ्री में पेट्रोल खरीद सकते हैं। अब बात करते हैं कि कैसे आपको भी फ्री में 71 लीटर पेट्रोल मिल सकता है। बता दें कि इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने हाल ही में सिटी बैंक के साथ एक समझौता किया है। जिसके चलते इंडियन ऑयल ग्राहकों को सिटी बैंक प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड दे रहा है। इंडियन ऑयल के मुताबिक, इस कार्ड से ग्राहकों को हर साल 71 लीटर या डीजल फ्री दिया जाएगा। इंडियन ऑयल के किसी भी आउटलेट पर इस कार्ड का इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को तेल लेने पर फ्यूल सरचार्ज नहीं देना होगा।

 

अगली स्लाइड में पढ़ें इस कार्ड से ग्राहकों को रेस्टोरेंट्स के बिल पर मिलेगी 15 फीसदी की छूट 

वहीं दूसरी ओर इस कार्ड के इस्तेमाल से ग्राहकों को रेस्टोरेंट्स के बिल पर 15 फीसदी की छूट भी दी जाएगी। बता दें कि इंडियन ऑयल इस कार्ड को ग्राहकों को मुफ्त में उपलब्ध करा रहा है। इस कार्ड से एक साल में 30 हजार तक की खरीदारी करने पर 1000 रुपए की छूट दी जाएगी। 

 

अगली स्लाइड में पढ़ें कार्ड से ग्राहकों को मिलेंगें और भी फायदे

 इस कार्ड के जरिए यदि ग्राहक इंडियन ऑयल के किसी भी आउटलेट से तेल लेते हैं तो आपको 150 रुपये के तेल की खरीद पर 4 टर्बो प्वाइंट मिलेंगे।  वहीं इस कार्ड से सुपरमार्केट से 150 रुपये तक की ग्रॉसरी खरीदने पर 02 टर्बो प्वाइंट्स दिए जाएंगे। वहीं शॉपिंग या डायनिंग के लिए हर 150 रुपये की खरीद पर 1 टर्बो प्वाइंट दिया जाएगा। इन टर्बो प्वाइंट को आप रीडीम करा सकेंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन