Home » Industry » Companiesनवरात्रि पर फर्नीचर पर भारी छूट - Discount on furniture

1 रुपए में घर ले आइए फर्नीचर, कीमत पर 50% तक पाइए छूट

नवरात्रि के समय में ज्यादातर लोग नया फर्नीचर खरीदते हैं। अगर आपका भी नवरात्रि में फर्नीचर खरीदने का प्लान है, तो इन मार्

1 of

नई दिल्ली। नवरात्रि के समय में ज्यादातर लोग नया फर्नीचर खरीदते हैं। अगर आपका भी नवरात्रि में फर्नीचर खरीदने का प्लान है, तो इन मार्केट और स्टोर का रूख कर सकते हैं। यहां से आप 55 फीसदी तक के डिस्काउंट और 1 रुपए की डाउन पेमेंट पर फर्नीचर अपने घर ला सकते हैं। कई बड़े फर्नीचर ब्रांड और फर्नीचर मार्केट कस्टमर को नवरात्रि के लिए डिस्काउंट दे रहे हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही ऑप्शन्स के बारे में...

 

 

 

फर्नीचर ब्रांड दे रहे हैं ऑफर्स

- फर्नीचर ब्रांड ड्यूरियन 40 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहा है।

- फर्नीचर ब्रांड इवोक फर्नीचर पर 55 फीसदी तक डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

- फर्नीचर स्टोर मैकवैल फर्नीचर पर 50 फीसदी डिस्काउंट और एक रुपए डाउन पेमेंट का ऑप्शन दे रहे हैं। यानी आप 1 रुपए देकर फर्नीचर अपने घर लेकर जा सकते हैं। बाकी पैसे 12 ईएमआई में चुकाने होंगे।

 

आगे पढ़ें - और कहां मिल रहा है डिस्काउंट

नवरात्रि के समय मिलता है डिस्काउंट

 

यहां हम आपको ऐसे बाजारों और ऑप्शन्स के बारे में बता रहे हैं जहां से आप रिटेल फर्नीचर दुकान की तुलना में आधे दाम में फर्नीचर खरीद सकते हैं। ये देश की फेमस फर्नीचर मार्केट हैं जो नवरात्रि के समय डिस्काउंट ऑफर करती हैं।

 

 

पंचकुईयां मार्केट, दिल्ली

दिल्ली की पंचकुईयां मार्केट फर्नीचर की होलसेल मार्केट है। यहां आपको बेड, ड्रेसिंग टेबल, सोफा सेट, टेबल, एंटरटेनमेंट यूनिट, डाइनिंग टेबल, कॉर्नर टेबल, चेयर सब मिल जाएगा। यहां फर्नीचर की करीब 1,000 से अधिक दुकानें हैं। यहां फर्नीचर मैन्युफैक्‍चरर ज्यादा है जिसके कारण यहा फर्नीचर रिटेल मार्केट और फर्नीचर शोरूम की तुलना में कम दाम में मिलता है। यहां के कारोबारी और मार्केट एसोसिएशन हेड सुभाष गुप्ता ने moneybhaskar.com को बताया कि यहां कि दुकानें नवरात्रि के समय में स्टॉक क्लीयरेंस सेल चलाती है जिसमें वह 50 फीसदी तक डिस्काउंट कस्टमर को देती हैं। यानी यहां 3,000 रुपए का ड्रेसिंग टेबल 2,000 से 1,800 रुपए में मिल जाएगा। इस मार्केट में जाने के लिए मेट्रो से जाना बेहतर होगा क्योंकि यहां पार्किंग मिलने में थोड़ी परेशानी होती है।

 

कीर्ति नगर मार्केट, दिल्ली

कीर्ति नगर मार्केट दिल्ली का सबसे बड़ा फर्नीचर मार्केट है। यहां 2,000 से अधिक फर्नीचर की दुकानें हैं। यहां आपको घर से लेकर ऑफिस तक का फर्नीचर आसानी से मिल जाएगा। कीर्ति नगर मार्केट एसोसिएशन के हेड रतिंदर भाटिया ने moneybhaskar.com को बताया कि यहां फर्नीचर मैन्युफेक्चर ज्यादा है जिसके कारण यहां महंगा फर्नीचर भी रिटेल मार्केट की तुलना में 20 से 30 फीसदी कम दाम में मिलता है। यहां नवरात्रि के कारण कारोबारी 40 से 50 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहे हैं। इस मार्केट में जाने के लिए आप अपनी गाड़ी लेकर जा सकते हैं। यहां पार्किंग मिल जाएगी।

 

आगे पढ़ें - अन्य ऑप्शन्स के बारे में..

 

बाजीराव रोड, पुणे

पुणे की बाजीराव मार्केट में बेड, डाइनिंग टेबल, अलमारी जैसा तमाम फर्नीचर सही दाम में मिल जाएगा। इस मार्केट में भी नवरात्रि में ट्रेडर्स स्टॉक क्लीयरेंस सेल चलाते हैं जिसमें लगभग आधे दाम में फर्नीचर मिल जाएगा। यहां आप ऑर्डर देकर फर्नीचर भी बनवा सकते हैं। अपने बजट में रहते हुए फर्नीचर खरीदने के लिए ये बेस्ट मार्केट है। इस मार्केट में आप अपनी गाड़ी लेकर जा सकते हैं।

 

बंजारा मार्केट, गुरुग्राम, हरियाणा

गुरुग्राम के लोगों के बीच बंजारा फर्नीचर मार्केट काफी फेमस है। यहां आपको नए फर्नीचर से लेकर पुराना फर्नीचर मिल जाएगा। यहां बार, डाइनिंग टेबल, कैबिनेट, सोफा सेट, वुडन फ्रेम्स और बेड सही दाम पर मिल जाएगा। यहां मिलने वाला फर्नीचर होमसेंटर और फैब इंडिया की तरह होता है। यहां की दुकानें भी स्टॉक क्लियरेंस सेल चलाती हैं जिससे कस्टमर को लगभग आधे दाम में फर्नीचर मिल जाएगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss