बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesमोबाइल पर ऐसे पाएं 300 रु. का कैशबैक, ये कंपनी दे रही है मौका

मोबाइल पर ऐसे पाएं 300 रु. का कैशबैक, ये कंपनी दे रही है मौका

मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्विक ने अपने कस्‍टमर्स को e-KYC पूरा करने के लिए प्रेरित करने की दिशा में कदम उठाया है।

1 of

नई दिल्‍ली. डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेज प्‍लेटफॉर्म मोबिक्विक ने अपने कस्‍टमर्स को e-KYC वेरिफिकेशन पूरा करने के लिए प्रेरित करने की दिशा में कदम उठाया है। वॉलेट ने e-KYC वेरिफिकेशन पूरा करने वाले कस्‍टमर को 300 रुपए का सुपरकैश देने की घोषणा की है। न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मोबिक्विक कस्‍टमर्स इस ऑफर का लाभ KYC300 कोड का इस्‍तेमाल कर ले सकेंगे।

 

मोबिक्विक का यह भी कहना है कि कस्‍टमर को e-KYC पूरा करने में केवल 60 सेकंड का वक्‍त लगेगा। e-KYC पूरी करने और सुपरकैश लेने के लिए कस्‍टमर्स को केवल तीन स्‍टेप फॉलो करने हैं। आइए आपको बताते हैं उन स्‍टेप्‍स के बारे में- 

ऐसे पूरी होगी e-KYC 

- ऐप पर लॉग ऑन कर e-KYC प्रोसेस के लिए आधार नंबर डालें। 
- आधार डिटेल्‍स रजिस्‍टर हो जाने के बाद कस्‍टमर के फोन पर OTP आएगा। 
- OTP डालने के बाद e-KYC की प्रोसेस पूरी हो जाएगी। 

 

आगे पढ़ें- Paytm भी KYC पर दे रहा कैशबैक 

Paytm दे रहा 200 रु. तक का कैशबैक 

अपने कस्‍टमर्स को e-KYC के लिए प्रेरित करने के मामले में पेटीएम भी पीछे नहीं है। Paytm ने भी e-KYC कराने वालों के लिए कैशबैक की पेशकश की है। इसकी राशि 200 रुपए तक है। 

 

आगे पढ़ें- क्‍या कहना है मोबिक्विक सीईओ का 

 

यूजर्स के बीच e-KYC को लेकर है कन्‍फ्यूजन

मोबिक्विक के फाउंडर व सीईओ बिपिन प्रीत सिंह का कहना है कि 28 फरवरी की KYC अनुपालन डेडलाइन गुजर जाने के बाद यूजर्स के बीच काफी कन्‍फ्यूजन है। मोबिक्विक यह सुनिश्चित करने की कोशिश में है कि हमारे कस्‍टमर जितनी जल्‍दी हो सके e-KYC प्रोसेस पूरी कर लें ताकि वे अपने वॉलेट का इस्‍तेमाल करते रहें। इसी दिशा में हमारा सुपरकैश ऑफर कस्‍टमर्स को यह जताने की पहल है कि e-KYC की प्रोसेस बहुत ही सरल है और इसे करने में एक मिनट से ज्‍यादा वक्‍त नहीं लगता है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट