बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesमेकअप इतना बदल देता है अरबपति बेटियों के चेहरे,Photos में देखिए फर्क

मेकअप इतना बदल देता है अरबपति बेटियों के चेहरे,Photos में देखिए फर्क

मेकअप नव्या नंदा, ईशा अंबानी और अनन्या बिडला के चेहरे को बहुत खूबसूरत बना देता है।

1 of

नई दिल्ली। अरबपतियों की ग्लैमरस बेटियां अपने मेकअप, महंगी ड्रैसेज और पेज थ्री पार्टियों में छाई रहती हैं। लेकिन आपने कभी इनकी बिना मेकअप की फोटोग्राफ देखी हैं। मेकअप नव्या नंदा, ईशा अंबानी और अनन्या बिडला के चेहरे को बहुत खूबसूरत बना देता है। आइए देखते हैं कि मेकअप अरबपतियों की ग्लैमरस बेटियों के चेहरे को कितना बेहतर कर देता है।

 

ईशा अंबानी

 

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी कारोबारी जगत में फेमस हैं। उनका नाम फोर्ब्स की लिस्ट में बिलेनियर उत्तराधिकारी की गिनती में शामिल है। ईशा अंबानी अपने भाई आकाश के साथ रिलायंस जियो प्रोजेक्ट को देख रही हैं। मेकअप ईशा के चेहरे को काफी बेहतर बना देता है।

 

 

आगे पढ़ें – नव्या नंदा नवेली बिना मेकअप कैसी लगती हैं..

नव्या नंदा नवेली

 

एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा अपनी ग्लैमरस लाइफ और स्टाइल के लिए सोशल वेबसाइट्स पर काफी फेमस हैं। वह अक्सर अपनी पार्टी की फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं। मेकअप उनके चेहरे को काफी बेहतर कर देता है।

 

निखिल नंदा

 

निखिल नंदा इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्टस ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। एस्कॉर्टस ग्रुप के एग्री मशीनरी, कस्ट्रक्शन एंड मैटेरियल इक्विपमेंट, रेलवे और ऑटो कंपोनेंट बनाती है। निखिल नंदा पुराने जमाने के एक्टर राजकपूर के पोते भी हैं।

 

आगे पढ़ें - बिना मेकअप कैसी दिखती है अनन्या बिड़ला

 

अनन्या बिड़ला

 

कुमार मंगलम और नीरजा बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ने हाल में ही अपना म्यूजिक एलबम लॉन्च किया है। वह माइक्रोफाइनेंस फर्म स्वतंत्र प्राइवेट लिमिटेड भी चला रही है। वह मेकअब केसाथ काफी ग्लैमरस लगती है।

 

आगे पढ़ें - बिना मेकअप कैसी दिखती है जयंती चौहान

 

जयंती चौहान

 

बिसलेरी इंटरनेशनल की डायरेक्टर और रमेश चौहान की इकलौती बेटी जयंती चौहान पारिवारिक कारोबार को बखूबी संभाल रही हैं। वह मेकअप के साथ काफी ग्लैमरस लगती हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट