Home » Industry » Companies‌billionaire couples after so many years

शादी के बाद इतने बदल गए अरबपति कपल्स, देखिए Photos

शादी से लेकर अब तक अरबपतियों के चेहरे में खासा फर्क आ गया है

1 of

 

नई दिल्ली। अरबपतियों की शादी से लेकर अब तक उनके चेहरे में काफी ज्यादा फर्क आ गया है। मुकेश अंबानी, कुमार मंगलम बिड़ला, यश बिड़ला ऐसे अरबपति कपल्स हैं, जिनकी शादी कम उम्र में हो गई थी। इतने साल के बावजूद उन्होंने अपने आप को अच्छे से मेंटेन किया है कि वे पहले जितने ही खूबसूरत लगते हैं। आइए फोटोग्राफ में देखते हैं कि शादी के समय अरबपति कैसे दिखते थे।

 

मुकेश और नीता अंबानी

 

मुकेश और नीता अंबानी की शादी 8 मार्च 1985 में हुई थी। शादी के समय मुकेश अंबानी 28 साल के थे और नीता अंबानी 22 साल की थी। अब नीता और मुकेश अंबानी की शादी को 33 साल हो चुके हैं। लेकिन इतने सालों के बाद भी ये पावर कपल काफी अच्छा लगता है। नीता अंबानी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं।

 

आगे पढ़ें – शादी के समय नीरजा और कुमार मंगलम बिड़ला की फोटोग्राफ..

 

 

कुमार मंगलम बिड़ला और नीरजा बिड़ला

कुमार मंगलम बिड़ला और नीरजा बिड़ला की शादी 17 मई 1989 में हुई थी। जब कुमार मंगलम बिड़ला की शादी हुई तो वह 22 साल और नीरजा की उम्र 20 साल थी। उनकी शादी काफी कम उम्र में नीरजा बिड़ला के साथ हो गई थी। अभी ये पावर कपल काफी फिट हैं और इस कपल के तीन बच्चे हैं।

 

आगे पढ़ें – शादी के समय अनिल और टीना अंबानी की फोटोग्राफ

 

अनिल और टीना अंबानी

अनिल और टीना अंबानी की शादी फरवरी 1991 में हुई थी। अनिल अंबानी अपनी शादी के समय 32 साल और टीना अंबानी 34 साल की थीं। वह अनिल अंबानी से 2 साल बड़ी हैं। अब उनके दो बेटे हैं।

 

आगे पढ़ें – शादी के समय निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की फोटोग्राफ

निखिल नंदा और श्वेता बच्चन

 

एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की शादी साल 1997 में हुई थी। उनकी शादी को 21 साल हो चुके हैं। शादी के समय निखिल नंदा और श्वेता बच्चन दोनों 23 साल के थे।

 

आगे पढ़ें – शादी के समय सुशांतो रॉय और रीचा की फोटोग्राफ

सुशांतो रॉय और रीचा

 

सहारा ग्रुप के सुब्रत रॉय के बेटों की शादी काफी चर्चा में रही थी क्योंकि शादी पर करीब 552 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। सुब्रत रॉय के बेटे सुशांतो और रीचा की शादी लखनऊ में साल 2004 में हुई थी। इनकी शादी को 14 साल हो चुके हैं। उनकी शादी में तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भी शिरकत की थी।

 

आगे पढ़ें – शादी के समय अमित भाटिया और वनिशा मित्तल की फोटोग्राफ

 

 

वनिशा मित्तल और अमित भाटिया

 

स्टील टायकून लक्ष्‍मी मित्तल ने अपनी बेटी वनिशा मित्तल की शादी में 514 करोड़ रुपए खर्च किए थे। उनकी बेटी वनिशा की शादी लंदन के बैंकर अमित भाटिया से साल 2004 में हुई थी। इनकी शादी को 14 साल हो चुके हैं। यह शादी किसी फेयरीटेल की तरह थी। शादी की रस्‍में फ्रांस के महलों में हुई थीं। उनकी एंगेजमेंट सेरेमनी फ्रांस के वर्सेल (महल) में हुई थी। काइली मिनॉग, शाहरुख खान और काजोल ने शादी पर परफॉर्म किया था। एफिल टॉवर पर फायरवर्क किया गया था।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट