Home » Industry » Companiesnita Ambani in ambaji temple gujrat

अंबानी परिवार ने इन 7 मंदिरों में दिया ईशा की शादी का कार्ड, देखिए Photos

अपनी बेटी की शादी के लिए आशीर्वाद लेने के लिए नीता और मुकेश अंबानी कई मंदिरों में गए हैं।

1 of

नई दिल्ली। अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में ईशा अंबानी की शादी की तैयारियों के साथ शादी का कार्ड देने का सिलसिला चल रहा है। जैसे-जैसे ईशा अंबानी की शादी की तारीख नजदीक आ रही है, अंबानी परिवार के मंदिरों में शादी का कार्ड देने की संख्या बढ़ती जा रही है। अपनी बेटी की शादी के लिए आशीर्वाद लेने के लिए नीता और मुकेश अंबानी कई मंदिरों में जा चुके हैं।

 

नीता अंबानी गई गुजरात के इस मंदिर में..

 

नीता अंबानी अपनी मां पूर्णिमा दलाल और सास कोकिलाबेन अंबानी के साथ गुजरात के अंबाजी मंदिर गई। वहां ईशा अंबानी की शादी का कार्ड दिया और मंदिर में प्रार्थना की। अभी हाल में ही रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने बिजी समय से वक्त निकालकर तिरुपति मंदिर, गुरुवायूर मंदिर और रामानाथस्वामी मंदिर गए। मुकेश अंबानी ये तीनों मंदिर गए।

 

पहले दिया सिद्धिविनायक मंदिर में कार्ड

 

इससे पहले अक्टूबर में नीता और मुकेश अंबानी कोकिलाबेन अंबानी के साथ मिलकर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गए और शादी का कार्ड दिया। नवंबर की शुरुआत में मुकेश अंबानी केदारनाथ-बद्रीनाथ मंदिर भी आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे। वहां भी उन्होंने ईशा अंबानी की शादी का कार्ड दिया।

 

12 दिसंबर को है दोनो की शादी

 

रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ12 दिसंबर को मुंबई में उनके घर एंटीलिया में होनी है।

 

शुरू हो गई हैं ईशा की शादी की तैयारी

 

गृह शांति पूजा के लिए ईशा अंबानी ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का बनाया लहंगा पहना। इससे पहले अंबानी परिवार ने 16 नवंबर को डांडिया नाइट रखी थी। इसमें नीता अंबानी और ईशा अंबानी ने फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के बनाए लहंगे पहने।

 

उदयपुर में होंगे शादी से पहले के फंक्शन

 

अंबानी और पीरामल उदयपुर में शादी के पहले के फंक्शन करेंगे। ये फंक्शन 8 और 9 दिसंबर को होंगे। इन फंक्शन में बिजनेस, स्पोर्ट्स, एंटटेनमेंट और राजनीति से जुड़ें तमाम लोग शामिल होंगे। यहां इंटरनेशनल सिंगर बियॉन्से भी परफॉर्म करेंगी।

 

भारतीय रीति रिवाज से होगी शादी

 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी प्राइ‌वेट होगी और इसमें परिवार और दोस्त शामिल होंगे। ईशा और आनंद का शादी एंटीलिया में भारतीय रीति रिवाज के साथ होगी।

 

 

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट