Home » Industry » CompaniesAfter Pranab Mukherjee Tata to share dais with RSS chief

प्रणब मुखर्जी के बाद अब रतन टाटा RSS ईवेंट में होंगे शामिल, अगस्‍त में मुंबई में हो रहा आयोजित

ईवेंट में संघ प्रमुख मोहन भागवत भी होंगे मौजूद...

After Pranab Mukherjee Tata to share dais with RSS chief

मुंबई. पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बाद अब टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (RSS) के ईवेंट में भाग लेंगे। यह जानकारी संघ के एक कार्यकर्ता ने दी। यह ईवेंट 24 अगस्‍त को मुंबई में होने वाला है। बता दें कि प्रणब मुखर्जी पिछले माह नागपुर में हुए RSS ईवेंट में शामिल हुए थे, जो चर्चा का विषय बन गया था। 

 

बताया गया कि इस ईवेंट का आयोजन नाना पालकर स्‍मृति समिति कर रही है। यह समिति कैंसर के मरीजों की देखभाल करती है और इसका ऑफिस में टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल के पास है। ईवेंट में संघ प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद होंगे। बता दें कि टाटा ट्रस्‍ट अपनी चैरिटी के तहत इस समिति को भी सहयोग देती है।  

 

टाटा ने नहीं की है हां या न

नाना पालकर समिति के एक सेक्रेटरी के मुताबिक, हमने खुद रतन टाटा से समिति के फाउंडर संघ प्रचारक नाना पालकर की शताब्‍दी और समि‍ति की 50वीं वर्षगांठ पर समारोह में शामिल होने का निवेदन किया था। हालांकि उन्‍होंने हां या न किसी भी तरह का जवाब नहीं दिया है, इसलिए हमें उम्‍मीद है कि वह आएंगे। वहीं इस बारे में टाटा ट्रस्‍ट के प्रवक्‍ता ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि अगर ऐसा कुछ भी हुआ तो यह रतन टाटा का निजी मामला होगा। 

 

दो साल पहले गए थे नागपुर हेडक्‍वार्टर

रतन टाटा करीब दो साल पहले 29 दिसंबर 2016 को अपने जन्‍मदिन पर RSS के नागपुर हेडक्‍वार्टर में गए थे। यह उनका आकस्मिक दौरा था, जिसे उनके प्रवक्‍ता ने शिष्‍टाचार करार दिया था। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss