बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesआधार कार्ड के लिए काम करने का मौका, UIDAI में निकली जॉब

आधार कार्ड के लिए काम करने का मौका, UIDAI में निकली जॉब

आधार कार्ड जारी करने की संस्‍था UIDAI (Unique Identification Authority) में आपके लिए जॉब का मौका है।

1 of

 

नई दिल्‍ली. आधार कार्ड जारी करने की संस्‍था UIDAI (Unique Identification Authority) में आपके लिए जॉब का मौका है। UIDAI ने सीनियर से लेकर जूनियर पोस्‍ट तक की कई वैकेंसी निकाल कर लोगों से आवेदन पत्र भरने के लिए कहा है। संस्‍था की ओर से टेक्निकल ऑफिसर, प्राइवेट सेक्रेटरी, असिस्‍टेंट सेक्‍शन ऑफिसर और स्‍टेनो ग्राफर की जरूरत है। अगर आप भी इन पदों के लिए इंस्‍ट्रेस्‍टेड हैं, तो अपनी एलिजिबिलिटी चेक करके अप्‍लाई कर सकते हैं। आप देश के किसी भी हिस्‍से में रहते हैं तो इन पोस्‍ट के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं। ये वैकेंसी देश के अलग अलग शहरों में हैं। 

 
इन शहरों में है वैकेंसी 
हैदराबाद, नई दिल्‍ली, मानेसर, गुआहाटी, बेंगलूरू, रांची, चंडीगढ़ और मुंबई। 


इन पदों के लिए कर सकते हैं अप्‍लाई 
UIDAI ने जिन पदों के लिए वैकेंसी निकाली है उसमें डिप्‍टी डायरेक्‍टर, सीनियर अकाउंट ऑफिसर, अकाउंटेंट, प्राइवेट सेक्रेटरी, असिस्‍टेंट सेक्‍शन ऑफिसर शामिल हैं। 

 

आगे पढ़ें- कहां करें अप्‍लाई और क्‍या है लास्‍ट डेट 

 

 

कहां करें अप्‍लाई 

वैंकेंसी से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के लिए आप UIDAI की वेबसाइट uidai.gov.in पर जाएं। यहां आप about UIDAI के टैब पर क्लिक करें। यहां आपको Current Vacancies का ऑप्‍शन मिलेगा। यहां क्लिक करने के बाद आपको हर वैकेंसी का नोटिफिकेशन मिल जाएगा। 


कब है लॉस्‍ट डेट 

फिलहाल अगर आप इन वैंकेंसीज के लिए अप्‍लाई करना चाहते हैं तो आप 25 जनवरी से लेकर 5 फरवरी तक अप्‍लाई कर सकते हैं। हर वैंकेंसी के लिए अप्‍लाई करने की आखिरी तारीख अलग अलग है। 

 

 

एलिजिबिलिटी 
अलग अलग वैंकेंसीज के लिए एलिजिबिलिटी अलग-अलग है। यहां सिंपल ग्रेजुएट से लेकरे बीएसटी और डिप्‍लोमा होल्‍डर्स के लिए भी जॉब हैं। कुछ वैंकेंसी डेप्‍यूटेशन के आधार पर भरी जाएंगी। अगर आप किसी केंद्र सरकार की नौकरी में हैं तो भी इन पदों के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss