Home » Industry » CompaniesIndian chef will be included in the 10th season of MasterSheaf Australia

अपने बटर चिकन के लिए मशहूर मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में फैसला सुनाएंगे

सारांश गोइला मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया के 10वें सीजन में बतौर गेस्ट जज शिरकत करेंगे।

Indian chef will be included in the 10th season of MasterSheaf Australia

नई दिल्ली। दिल्ली से ऑस्ट्रेलिया तक अपने बटर चिकन के लिए फेमस भारतीय मूल के सारांश गोइला मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया के 10वें सीजन में बतौर गेस्ट जज शिरकत करेंगे। मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में वह प्रतिभागियों को इंडियन फूड बनाने की चुनौती देंगे। सारंश पहले ऐसे भारतीय शेफ होंगे जिनके पास बटर चिकन बनाने के लिए पूरा सेगमेंट होगा। इसी के साथ ही  वे साथी जज शेफ जॉर्ज के लोम्बारिस, मैट र्पेस्टन और शेफ गैरी मेहगन के साथ स्टार वल्र्ड पर 23 नवंबर को रात 9 बजे प्रसारित होने वाले शो के स्पेशल एपिसोड में नजर आयेंगे।

 

विशेष सीजन में  शेफ सारांश को कई दिग्गजों  के साथ शामिल किया जाएगा

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया की 10वीं वर्षगांठ पर आयोजित किए जाने वाले विशेष सीजन में  शेफ सारांश को गॉडर्न रामसे और निगेला लॉसन जैसे दिग्गजों के साथ शामिल किया जाएगा। माना जा रहा है कि यह काफी रोमांचक होगा। शेफ सारांश गोइला शो के दौरान कांटे की टक्कर वाले एलिमिनेशन चैलेंज में प्रतिभागियों को बटर चिकन रेसिपी को फिर से बनाने के लिए चुनौती देंगे। 

 

इंडियन फूड को ग्लोबल बनाने को लेकर दृढ़ संकल्पित हूं: सारांश

सारांश गोइला ने दुनिया के सबसे बड़े कुकिंग रियलिटी शो में से एक अतिथि जज बनने के अपने अनुभव को याद करते कहा, 'मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहा था, इसलिए मुझ पर भी काफी दबाव था। मैंने अपना सवश्रेष्ठ दिया और सुनिश्चित किया कि हमारे व्यंजन का अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व किया जाए और सभी को रेसिपी का स्वाद बहुत अच्छा लगे।' सारांश गोइला ने अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि मैं इंडियन फूड को ग्लोबल बनाने को लेकर दृढ़ संकल्पित हूं और हमारे पास भारत में ही विविध और शानदार व्यंजन हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss