विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesIIFL Gold loan launches free gold coin offer for new customer in north india

आपके पास है मुफ्त सोने का सिक्का लेने का मौका, बस करना है यह काम

50 लोगों को मिलेगा 24 कैरेट शुद्ध सोने का सिक्का

IIFL Gold loan launches free gold coin offer for new customer in north india

IIFL Gold loan launches free gold coin offer for new customer in north india : आईआईएफएल गोल्ड लोन ने उत्तरभारत के राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में ग्राहकों के लिए एक 'गोल्ड लोन पे फ्री गोल्ड' ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत 21 जनवरी, 2019 से 19 फरवरी, 2019 के बीच दिए जाने वाले सभी नए गोल्ड लोंस (रिबुकिंग को छोड़कर) अप्रैल, 2019 के अंतिम सप्ताह में आयोजित लकी ड्रॉ में शामिल किए जाएंगे, जिसमें 50 ग्राहकों को 24 कैरट शुद्धता का 1 ग्राम का सोने का सिक्का मुफ्त दिया जाएगा।

नई दिल्ली। आईआईएफएल गोल्ड लोन ने उत्तरभारत के राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में ग्राहकों के लिए एक 'गोल्ड लोन पे फ्री गोल्ड' ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत 21 जनवरी, 2019 से 19 फरवरी, 2019 के बीच दिए जाने वाले सभी नए गोल्ड लोंस (रिबुकिंग को छोड़कर) अप्रैल, 2019 के अंतिम सप्ताह में आयोजित लकी ड्रॉ में शामिल किए जाएंगे, जिसमें 50 ग्राहकों को 24 कैरट शुद्धता का 1 ग्राम का सोने का सिक्का मुफ्त दिया जाएगा। यह ऑफर उत्तरभारत के राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में 230 आईआईएफएल गोल्ड लोन शाखाओं पर उपलब्ध होगा।

 


आईआईएफएल गोल्ड लोन इंडिया इन्फोलाईन फाईनेंस लिमिटेड (आईआईएफएल फाईनेंस) का हिस्सा है, जो भारत की सबसे बड़ी नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों में से एक है। आईआईएफएल लोन उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला, जैसे 0.77 प्रतिशत प्रतिमाह की न्यूनतम ब्याज दर के साथ गोल्ड लोन प्रदान करता है। आईआईएफएल 5 मिनट के अंदर सबसे ज्यादा तीव्रता से गोल्ड लोन अनुमोदन प्रदान करने के लिए मशहूर है। यह आसान डिजिटल भुगतान के विकल्प प्रदान करता है। 


आईआईएफएल ग्रुप का नॉन-बैंकिंग फाइनेंस अंग, इंडिया इन्फोलाइन फाईनेंस लिमिटेड एक महत्वपूर्ण नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी है, जो सार्वजनिक जमा स्वीकार नहीं करती और होम एवं प्रॉपर्टी लोन, गोल्ड लोन, कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस, लोन अगेंस्ट सिक्योरिटीज, एसएमई बिजनेस एवं माइक्रो-फाइनेंस लोन के बिजनेस करता है। आईआईएफएल को रेटिंग एजेंसी क्रिसिल ने एए (स्टेबल) की, आईसीआरए ने एए (स्टेबल) की और केयर ने एए (पॉजिटिव) की दीर्घकालिक क्रेडिट रेटिंग दी है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन