बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesवॉटर प्योरिफायर मार्केट में Havells की एंट्री, 11 हजार रुपए में उतारा प्रोडक्‍ट

वॉटर प्योरिफायर मार्केट में Havells की एंट्री, 11 हजार रुपए में उतारा प्रोडक्‍ट

Havells इंडिया लिमिटेड ने देश में अपना पहला वॉटर प्‍योरिफायर लॉन्‍च किया है।

Havells India forays into water purifiers/Havells ने लॉन्‍च किया खास तरह का वॉटर प्योरिफायर, कीमत 10499 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली।  बल्ब, ट्यूबलाइट, पंखे जैसे इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट बेचने वाली देश की जानी मानी कंपनी Havells इंडिया लिमिटेड ने भी एंट्री कर ली है। कंपनी ने गुरुवार को 10,499 रुपए की शुरुआती कीमत पर प्रोडक्‍ट लॉन्‍च किया। इनमें 6 प्रोडक्‍ट डिजिटॉच, डिजीप्लस, मैक्स, प्रो और यूवी प्लस शामिल हैं।  इनकी कीमत  23,999 रुपए तक है। 

 

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह खास तरह का प्योरिफायर पानी में पीएच बैलेंस बनाए रखता है और रिवर्स ऑसमॉसिस (RO) प्रक्रिया के दौरान गायब हो जाने वाले आवश्यक मिनरल और ट्रेस तत्वों को पानी में वापस लाता है। 

 

15-20 फीसदी की ग्रोथ की उम्‍मीद 


Havells  इंडिया लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट नरेंद्र चौधरी ने लॉन्‍चिंग के दौरान बताया  , उम्मीद है कि पीएच बैलेंस और नेचुरल मिनरल सेफ रखने की क्षमता वाले हमारे वॉटर प्योरिफायर की हमारे कस्‍टमर्स द्वारा तारीफ की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि इस सेगमेंट में 15-20 फीसदी की ग्रोथ की उम्मीद है। प्योरिफायर को डिजाइन और तैयार इसकी आरएंडडी फैसिटिली में किया गया है।  

 

10% बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य 

 

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि हमारे उत्पाद उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करेगें और हमने अगले 3-4 वर्षों में कम से कम 10 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य रखा है।  इसका निर्माण हरिद्वार के अत्याधुनिक संयंत्र में किया गया है, जिसकी प्रतिवर्ष पांच लाख यूनिट निर्माण करने की  क्षमता है।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट