विज्ञापन
Home » Industry » Companiesgodrej festive offer buy home applinces just 60 rupees

सिर्फ 60 रु में घर ले जाएं TV-फ्रिज, साथ में Royal Enfield और गोल्ड जीतने का मौका

कस्टमर्स के लिए खास ऑफर लाई गोदरेज

godrej festive offer buy home applinces just 60 rupees
फेस्टिव सीजन के चलते सभी कंपनियों ने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर और डिस्काउंट की पेशकश की है। ऐसे में गोदरेज अप्लायंसेस ने भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए खास ऑफर निकाले हैं। इसके तहत गोदरेज अपने 98 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट से शापिंग करने पर ग्राहकों को खास ऑफर देगा।

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन के चलते सभी कंपनियां बड़े स्तर पर बंपर ऑफर और डिस्काउंट की पेशकश कर रही हैं। ऐसे में गोदरेज अप्लायंसेस भी ग्राहकों को लुभाने के लिए खास ऑफर लेकर आई है। इसके तहत गोदरेज अपने 98 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट से शापिंग करने पर ग्राहकों को खास ऑफर दे रही है। गोदरेज से खरीदारी करने पर ग्राहक रॉयल एनफील्ड 350 बाइक और सोने के सिक्के भी जीत सकते हैं। इसके साथ ही ग्राहक मात्र 60 रुपए में गोदरेज के किसी भी प्रीमीयम सामान को घर ले जा सकते हैं।  


ग्राहकों को मिलेगी रॉयल एनफील्ड और 1.25 लाख तक का गिफ्ट वाउचर
60 साल पूरे होने की खुशी में कंपनी ने ग्राहकों के लिए यह पेशकश की है। अगर आप भी इस दिवाली अपने घर के लिए रेफ्रीजरेटर, वॉशिंग मशीन आदि खरीदना चाहते हैं तो इससे बेहतर मौका आपको नहीं मिल सकता। यहां से कोई भी सामान खरीदने पर ग्राहकों को इनाम भी दिया जाएगा। सामान खरीदने के बाद एक कूपन दिया जाएगा जिसे आपको स्क्रैच करना होगा। इनाम में ग्राहकों को रॉयल एनफील्ड और तनिष्क से 1.25 लाख रुपए का गिफ्ट वाउचर भी मिल सकता है।  इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को मात्र 60 रुपए में कोई भी सामान घर ले जाने का मौका दे रही है। इसपर कोई डाउनपेमेंट और प्रोसेसिंग फीस नहीं लगाई जाएगी। इसके साथ ही कंपनी सभी सामानों पर आसान फाइनेंस स्कीम,  गिफ्ट, वाउचर की भी पेशकश कर रही है। 


लोगों के बीच खुशियां बांटने का मिल रहा है मौका: संजीव जैन
गोदरेज के नेशनल सेल्स हेड संजीव जैन ने कहा कि इस फेस्टिव सीजन की वजह से हमें लोगों के बीच खुशियां बांटने का मौका मिल रहा है। हम चाहते हैं कि लोग हमारे साथ जुड़कर कुछ अलग अनुभव लें। हम ग्राहकों के लिए कुछ खास ऑफर्स लेकर आ रहे हैं 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss