विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesBook flight tickets to Phuket on 50% discount From GoAir in festive season

50 फीसदी तक सस्ते दाम में मिल रहे हैं थाइलैंड के टिकट, नए साल पर GoAir का शानदार ऑफर

नए साल में जाना हो फुकेट, तो आज ही कराएं बुकिंग

1 of

नई दिल्ली.

अगर आप नए साल पर घूमने-फिरने का प्लान बना रहे हैं तो यह एयर टिकट बुक कराने का बेहतरीन समय है। सभी एयरलाइंस फेस्टिव सीजन में भारी डिस्काउंट्स और ऑफर्स दे रही हैं। इस कड़ी में GoAir एयरलाइंस ने थाइलैंड जाने के लिए टिकट के दामों में 50 फीसदी की कटौती की है। कंपनी ने थाईलैंड के Yacht Show & RendezVous 2019 के साथ पार्टनरशिप की है और इसके तहत आपको फुकेट जाने वाली फ्लाइट्स की टिकट बुक कराने पर 50 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। यह शो 10 से 13 जनवरी को आयोजित होगा। फुकेट के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सेवा शुरू करने वाली GoAir पहली एयरलाइंस कंपनी है।

 

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट

आपको थाईलैंड याट शो के लिए बुकिंग करानी पड़ेगी। इसके बाद आपको एक वाउचर मिलेगा जिससे आप दो लोगों के फुकेट के टिकट पर 50 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। इसकी बुकिंग अवधि 10 जनवरी, 2019 है, जबकि इस वाउचर के जरिए आप 9 जनवरी, 2020 तक ट्रैवल कर सकते हैं।

 

 

 

ये एयरलाइंस भी दे रही हैं बड़ा डिस्काउंट

 

Jet Airways: कंपनी फेस्टिव सीजन के तहत डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 30 फीसदी तक छूट दे रही है। नौ दिनी इस क्रिसमस सेल के तहत जनवरी, 2019 तक टिकट बुक कराए जा सकते हैं। यह ऑफर एक-तरफा व रिटर्न दोनों तरह की फ्लाइट्स के बिजनेस व इकोनॉमी दोनों क्लास के लिए उपलब्ध है।

 

SpiceJet: 1 जनवरी से कंपनी की आठ नई डायरेक्ट फ्लाइट्स लॉन्च हो रही हैं। इसमें हैदराबाद से कोलकातापुणेकोयंबटूर रूट्स शामिल हैं। जल्द ही कंपनी बेंगलुरु से कोच्चिपोर्ट ब्लेयर और बागडोगरा की फ्लाइट्स शुरू करने जा रही है। यह नई फ्लाइट्स जनवरी से 28 फरवरी के बीच लॉन्च की जाएगी। एयरलाइंस हैदराबाद से 41 डायरेक्ट फ्लाइट्स शुरू करने जा रही है। फेस्टिव ऑफर के तहत हैदराबाद-कोलकाता रेट पर टिकट की कीमत 2,699 रुपए है और कोलकाता-हैदराबाद रूट के लिए 3,199 रुपए है। हैदराबाद-पुणे फ्लाइट के लिए 2,429 रुपए और वापसी की फ्लाइट के लिए 2,209 रुपए का टिकट रहेगा।

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss