बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Companiesदिमाग के हैं बजीगर तो, यहां रोज 10,000 कमाने का मौका

दिमाग के हैं बजीगर तो, यहां रोज 10,000 कमाने का मौका

अगर आप स्‍टूडेंट हैं या फिर बेरोगार हैं तो आपके लिए रोज पाकिट मनी कमाने का यहां बेहतरीन मौका है....

1 of

 

नई दिल्‍ली। अगर आप दिमाग के बाजीगर हैं, तो आपके पास रोज 10 हजार रुपए जीतने का मौका है। यह मौका आपको StupidApp की ओर से प्रोवाइड किया जा रहा है। StupidApp एक तरह का ट्रीविया और गेमिंग बेस्‍ड एप है। यहां आपको 100 सेकंड के भीतर 10 आसान सवालों का जवाब देना होता है। जवाब सही तो पैसे आपके अकाउंट में। यह पूरी तरह से मनी मेकिंग एप है। अगर आप स्‍टूडेंट हैं या फिर बेरोगार हैं तो आपके लिए रोज पाकिट मनी कमाने का यहां बेहतरीन मौका है। आइए जानते हैं इस ऐप के जरिए आप रोजना कैसे कमाई कर सकते हैं। 

 

रोज आपके पास हैं 3 मौके 
अगर आप इस ऐप पर पैसा जीतना चाहते हैं तो आपके पास हर रोज 3 मौके होंगे। इस एप में गेमिंग की फिक्‍स्‍ड टाइमिंग है। जहां आपको ठीक उसी समय पर पैसे जीतने के मौके मिलते हैं। यह टाइमिंग, दोपहर 1.30, शाम 5.30 और रात में 10.30 बजे की रखी गई है। रोचक बता यह है कि आप रोजाना यह गेम खेल सकते हैं। मतलब आपके पास रोज 10 हजार रुपए कमाने का मौका है। प्राइज मानी जीतने के बाद पैसे पेटीएम (Paytm) के जरिए ट्रांसफर किए जाते हैं। इसके अलावा आप रेफरल अर्निंग भी कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि वह हर महीने करीब 15 से 20 हजार लोगों को यह प्राइस मनी बंटती है।  

 

अर्निंग के लिए फॉलों करें ये स्‍टेप  
अगर आप भी इस ऐप के जरिए अर्निंग करना चाहते हैं तो आपको कुछ स्‍टेप फॉलों करने होंगे और इसके बाद पैसे आपके अकाउंट में.. 

 

स्‍टेप-1: रजिस्‍ट्रेशन 

इस एप को एप स्‍टोर से इन्‍स्‍टॉल करने के बाद अपना नाम और मोबाइल नंबर रजिस्‍टर करें। रजिस्‍ट्रेशन करते ही आपको इसकी मेंबरशिप मिल जाएगी। 

 

 

 

स्‍टेप-2 : ऐप ओपन करें और गेम खेलें 
यह गेम दिन में सिर्फ 3 बार ही आता है। आपको गेम की टाइमिंग और प्राइस मनी का नोटिफिकेशन मिलेगा। जैसे ही आप इसे ओपन करेंगे गेम आपके सामने। 

 

स्‍टेप-3 : 100 सेकेंड में दें 10 आसान सवालों जवाब 
एक बार गेम जहां शुरू हुआ आपको 10 सवाल दिए जाएंगे। अब आपको सभी सवालों के जवाब देने होंगे। हर सवाल का जवाब देने के लिए बस 10 सकेंड का वक्‍त मिलेगा। जैसे ही आपने सारे जवाब पूरे किए आप विजेता। 

स्‍टेप-4: अपडेट करें अपना Paytm अकाउंट
प्राइस मनी जीतने के बाद आप को अपना पेटिएम अकाउंट अपडेट करना होगा। पैसे रिसीव करने के लिए अपने पेटिएम अकाउंट को  StupidApp से लिंक करना होगा। बस उसके बाद पैसे आपके पेटिएम अकाउंट में ट्रांसफर। याद रखें पैसे आपको सिर्फ पेटिएम के जरिए ही मिल सकते हैं और कोई चारा नहीं है।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट