Home » Industry » CompaniesFestive Offers for HDFC Bank Salary Account holders

फेस्टिव सीजन में HDFC बैंक के खास ऑफर्स, कैशबैक के साथ कार-होम लोन मिलेगा सस्ता

HDFC के अकाउंट में आती है तो आप भी इन खास ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

1 of

नई दिल्ली। यदि आपका भी HDFC बैंक में कॉरपोरेट अकाउंट है तो यह खबर आपके लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है।  HDFC अपने खाताधारकों को इस दिवाली कुछ खास ऑफर्स दे रहा है। अंग्रेजी वेबसाइट फाइनेंशियल एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगर आपकी सैलरी HDFC के अकाउंट में आती है तो आप भी इन खास ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। 

1.उपभोक्ता टिकाऊ वस्तुएं : HDFC बैंक फ्लिपकार्ट और अमेजन से सैमसंग का फोन खरीदने पर अपने ग्राहकों को 6 हजार रुपए की छूट दे रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से ही शॉपिंग करनी होगी। यह ऑफर केवल 31 दिसंबर तक की मान्य रहेगा। 

 

2. सिक्योरिटीज और म्युचुअल फंड पर लोन: 28 अगस्त से बीएसई संसेक्स लगभग 5000 अंक गिर चुका है, लेकिन इसके चलते आपको दिवाली की शॉपिंग करने के लिए अपनी सिक्योरिटीज और म्युचुअल फंड को रिडीम करने की कोई जरूरत नहीं है। एक अच्छी खबर यह है कि 31 दिसंबर तक ग्राहक अपनी सिक्योरिटीज और म्युचुअल फंड पर लोन ले सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 999 रुपए की प्रोसेसिंग फीस देनी होगी। 

 

3. पर्सनल लोन:  यदि आप अपनी सिक्योरिटीज और म्युचुअल फंड के आधार पर लोन नहीं लेना चाहते तो घबराइए नहीं। HDFC ने ऐसे ग्राहकों के लिए भी कुछ खास ऑफर्स निकाले हैं। एचडीएफसी के ग्राहक 31 दिसंबर तक पर्सनल लोन के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए बैंक अपने ग्राहकों को 0.50 फीसदी की छूट दे रहा है।

 

4. कार लोन:  कोई भी सामान खरीदने के लिए दिवाली को शुभ माना जाता है ऐसे में यदि आप इस दिवाली पर गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो बैंक अपने ग्राहकों को ईएमआई, प्रोसेसिंग फीस और फाइनेंस स्कीम में खास ऑफर दे रहा है। 

 

अगली स्लाइड में पढ़ें-HDFC बैंक के बाकी ऑफर्स के बारे में

5. स्टेप-अप ईएमआई: शॉपिंग के लिए आप स्टेप-अप ईएमआई का भी फायदा उठा सकते हैं। यह छोटी ईएमआई से शुरू होती हैं। उसके बाद जैसे-जैसे आपकी सैलरी बढ़ती जाती है इसकी किस्त भी बढ़ती जाती है। इसमें आपको 1.239 रुपए प्रति लाख मासिक किस्त देनी होती है। 

 

6. ऑन-रोड फाइनेंस: इसके साथ ही बैंक अपने ग्राहकों को वाहनों के लिए 7 साल तक 100 फीसदी ऑन-रोड फाइनेंस दे रहा है। इसमें ग्राहकों को कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। 

आगे भी पढ़ें

7. बैलून स्कीम: अगर आप बड़ी गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए भी HDFC बैंक अपने ग्राहकों की पूरी मदद करेगा। HDFC  के ऑफर के चलते ग्राहकों को छोटी गाड़ी की किस्त में बड़ी गाड़ी खरीदने के लिए लोन दिया जाएगा। 

 

8. होम लोन: अगर आप इस दिवाली अपने नए घर में शिफ्ट होना चाहते हैं HDFC बैंक अपने ग्राहकों के इस सपने को साकार कर रहा है। इसके लिए ग्राहक HDFC पार्टनरशिप प्रोग्राम का लाभ उठा सकते हैं। इसके तहत, ग्राहकों को रैक रेट पर 0.05 पर्सेंट से लेकर 0.10 पर्सेंट तक छूट मिलेगी और प्रोसेसिंग फीस पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही यदि ग्राहक लोन की राशि को समय से पहले चुकाता है तो ऐसे में बैंक कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट