विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesEngineers India Ltd recruitment 2019

बिना परीक्षा दिए मिलेगी 80 हजार रु सैलरी वाली नौकरी, इंजीनियर्स इंडिया में हो रही भर्ती

आवेदन करने की अंतिम तारीख 16 अप्रैल 2019

Engineers India Ltd recruitment 2019

Engineers India Ltd recruitment 2019 अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं और ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने का सपना देखते हैं तो हमारी यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। इंजीनियरिंग कंसल्टेंसी कंपनी इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (EIL) और एक नवरत्‍न PSU ने एग्‍जीक्‍यूटिव ग्रेड-I और एक्‍जीक्‍यूटिव ग्रेड-II पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट engineersindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया चालू है और 16 अप्रैल 2019 को यह आवेदन प्रक्रिया बंद हो जाएगी।

नई दिल्ली। अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं और ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने का सपना देखते हैं तो हमारी यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। इंजीनियरिंग कंसल्टैंसी कंपनी इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (EIL) और एक नवरत्‍न PSU ने एग्‍जीक्‍यूटिव ग्रेड-I और एक्‍जीक्‍यूटिव ग्रेड-II पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट engineersindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया चालू है और 16 अप्रैल 2019 को यह आवेदन प्रक्रिया बंद हो जाएगी। दोनों ही पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के द्वारा ही होगा। इनकी नियुक्‍त‍ि फिक्‍स टर्म बेसिस पर होगी। शुरुआत में 6 महीने की होगी। जिसे बाद में तीन साल के बढ़ाया जा सकता है।  इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड दोनों ग्रेडों के कुल 30 पदों पर यह भर्ती निकाली है।

 

उम्मीदवार की योग्यता

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड में एक्जीक्यूटिव पदों पर निकली भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मैकेनिकल से 60 फीसद अंकों के साथ BE / B. Tech / B.Sc या इसके सामान डिग्री होना अनिवार्य है। ग्रेड 1 की भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम उम्र 37 साल होनी चाहिए, जबकि ग्रेड 2 की भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 41 वर्ष होनी चाहिए। वहीं एस/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 5 साल, ओबीसी वर्ग को 3 साल और अपंग उम्मीदवारों को उम्र में 10 साल की छूट दी गई है।

 

सैलरी


इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड में एक्जीक्यूटिव पदों पर निकली भर्ती के लिए एक्जीक्यूटिव ग्रेड 1 के लिए चयनित उम्मीदवारों को 3 श्रेणी के अनुसार सैलरी दी जाएगी। इसके अनुसार, एक्स कैटेगरी को 80 हजार, वाई कैटेगरी को 76 हजार और जेड कैटेगरी को 72 हजार रुपए मासिक वेतन दिया जाएगा।

वहीं ईआईएल एक्जीक्यूटिव पदों पर निकली भर्ती के लिए ग्रेड 2 के लिए चयनित उम्मीदवारों को भी 3 श्रेणी के अनुसार ही वेतन दिया जाएगा। जिसके अनुसार, एक्स कैटेगरी को 96 हजार, वाय कैटेगरी को 91 हजार 200 और जेड कैटेगरी को 86 हजार 400 रुपए मासिक सैलरी मिलेगी।

 

इस तरह करें अप्लाई

- सबसे पहले EIL की ऑफिशियल वेबसाइट  www.engineersindia.com पर लॉग इन करें।
- वेबसाइट पर दी पूरी जानकारी को ध्यान से पढ़कर ऑनलाइन फॉर्म भरें।
- नोटिफिकेशन में मांगी गई जानकारी को फॉर्म में ठीक से भरे, डॉक्युमेंट्स अपलोड करें।
- फॉर्म सबमिट करें, अब चाहें तो प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन