विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesDetel plans to launch a 100 inch Smart TV

भारत में जल्द लाॅन्च होगा 100 इंच का सस्ता LED टीवी

कंपनी के मुताबिक- इसे कुछ ही महीनों में भारतीय बाजारों में उतारा जाएगा

Detel plans to launch a 100 inch Smart TV

आज हम ऐसे दौर में आ पहुंचे हैं, जहां मोबाइल फोन से लेकर स्पीकर्स तक सभी कुछ स्मार्ट हो गया है, तो ऐसे में हम एक टीवी को स्मार्ट होते न देखें ऐसा संभव नहीं है। हालांकि ऐसे तो हम पिछले काफी सालों से देख रहे हैं कि तकनीकी ने अपने आपको उस हद तक स्मार्ट कर लिया है कि लगभग सभी प्रोडक्ट्स स्मार्ट होने की राह पर चल पड़े हैं। अब आपका टीवी भी स्मार्ट हो गया है।

नई दिल्ली। आज हम ऐसे दौर में आ पहुंचे हैं, जहां मोबाइल फोन से लेकर स्पीकर्स तक सभी कुछ स्मार्ट हो गया है, तो ऐसे में हम एक टीवी को स्मार्ट होते न देखें ऐसा संभव नहीं है। हालांकि ऐसे तो हम पिछले काफी सालों से देख रहे हैं कि तकनीकी ने अपने आपको उस हद तक स्मार्ट कर लिया है कि लगभग सभी प्रोडक्ट्स स्मार्ट होने की राह पर चल पड़े हैं। अब आपका टीवी भी स्मार्ट हो गया है। 

 

100 इंच का होगा टीवी 

घरेलू इलेक्ट्राॅनिक्स कंपनी डी1 कंपनी डीटेल दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी की कीमत लाॅन्च कर चुका है। इसकी कीमत 3,999 रुपए है। डीटेल अब एक बड़ी छलांग लगा रहा है, जो आने वाले महीनों में 100 इंच का एक बड़ा स्मार्ट टीवी पेश करने की योजना बना रहा है। कुछ माह में आप मार्केट में 100 इंच का LED स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि दुनिया का सबसे बड़ा टीवी होगा। बता दें कि इससे पहले टीवी बनाने वाली कंपनी VU भारत में 100 इंच का टीवी लाॅन्च कर चुका है लेकिन उसका प्राइज 20 लाख रुपए तक है।

 

हर वर्ग के ग्राहक खरीद पाएंगे यह टीवी

कंपनी के फाउंडर योगेश भाटिया  के मुताबिक, "हम अब आने वाले महीनों में 100- इंच स्मार्ट टीवी लाने की योजना बना रहे हैं। इसे भारत में आगामी महीनों में लाॅन्च किया जा सकता है। 100 इंच का एलईडी टीवी बेहतर इमेज क्वाॅलिटी के साथ बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी के अनुसार, इस टीवी का डिजाइन यूनिक होगा। फीचर्स को लेकर योगेश भाटिया बताते हैं कि इस टीवी में ग्राहकों को हर वो फीचर्स मिलेगा जो एक स्मार्ट टीवी में होता है।

 

हर वर्ग के लिए होगा टीवी 

100 इंच के इस एलईडी टीवी की कीमत की बात करें तो अभी इसे डिस्कलोज नहीं किया गया है लेकिन भाटिया का कहना है कि इस टीवी की कीमत बेहद अर्फोडेबल होगा जिसे हर वर्ग के ग्राहक खरीद पाएंगे। भाटिया ने यह भी बताया कि कंपनी की योजना है कि वह तीन नए स्मार्टफोन मॉडल किफायती कीमतों पर पेश करें उन्होंने कहा कंपनी उत्तर भारत में एक विनिर्माण संयंत्र स्थापित करने की भी योजना बना रही है।

 

 

 

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss