Home » Industry » CompaniesDeLonghi Group forms strategic partnership with Orient Electric in India

डी लॉन्घी ग्रुप ने भारत में ओरिएंट इलेक्ट्रिक के साथ रणनीतिक साझेदारी की

सीके बिरला की ओरिएंट इलेक्ट्रिक के पास इन तीनों ब्रांड की मार्किटिंग करने के विशेष अधिकारी होंगे।

DeLonghi Group forms strategic partnership with Orient Electric in India

नई दिल्ली। इटली की स्मॉल अप्लाइंसेज निर्मात कंपनी डी लॉन्घी ने आज सी के बिरला ग्रुप के ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के चलते डी लॉन्घी अपने छोटे उपकरणों की प्रीमियम अंतराष्ट्रीय श्रंखला को भारत लाएगा। इसके साथ ही भारत में तीन अंतराष्ट्रीय स्मॉल अप्लाइंसेज ब्राण्ड - डी लॉन्घी, केनवुड और व्रॉन का रास्ता साफ हो गया है। सीके बिरला की ओरिएंट इलेक्ट्रिक के पास इन तीनों ब्रांड की मार्किटिंग करने के विशेष अधिकारी होंगे। 

 

ओरिएंट इलेक्ट्रिक हमेशा से उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं पर केंद्रित रहा है
इसपर टिप्पणी करते हुए ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड के मैनेजिंग डाइरेक्टर एवं सी इ ओ राकेश खन्ना ने कहा, 'भारत में प्रीमियम उत्पादों के प्रति बढ़ता रुझान और लोगों की बढ़ती आय एक महत्वकांक्षी जीवनशैली को प्रोत्साहित कर रही है।  यह साझेदारी हमें परस्पर अपनी एप्लायंसेज की रेंज का विस्तार करने और भारत में कंज्यूमर एप्लायंसेज सेगमेंट नए प्रचलनों को जानने में सहायता करेगी। साथ ही हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अंतर्राष्ट्रीय उत्पाद पेश करेगें। 'ओरिएंट इलेक्ट्रिक के वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड सौरभ बैशाखिया ने कहा,  'ओरिएंट इलेक्ट्रिक हमेशा से उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं पर केंद्रित रहा है। और ऐसे हल निकालता है जिससे जीवन सरल बनता है।  इसलिये डी लॉन्घी ग्रुप के साथ साझेदारी करना हमारे लिये स्वाभाविक था, जो अपने इनोवेटिवऔर श्रेणी को परिभाषित करने वाले उत्पादों के लिये प्रसिद्ध है। हमें विश्वास है कि इस साझेदारी से हमें अगले कुछ वर्षों में प्रीमियम उपकरण सेगमेंट के बाजार में अच्छी हिस्सेदारी मिलेगी।'

 

भारत में बिकेंगे अंतराष्ट्रीय उत्पाद
डी लॉन्घी ग्रुप ब्रांड पोर्टफोलियो- व्रॉन, डी लॉन्घी, और केनवुड- में कॉफी बनाने, खाना बनाने और उसकी तैयारी करने, सफाई एवं आयरनिंग और होम कम्‍फर्ट में छोटे घरेलू उपकरणों की लगभग प्रत्‍येक श्रेणी शामिल है। ग्रुप डी’लॉन्घी ब्रांड के तहत नंबर 1 एस्‍प्रेसो मशीन और केनवुड ब्रांड के तहत यूरोप में नंबर 1 किचन मशीन एवं फूड प्रोसेसर्स को भी लॉन्‍च कर रहा है। यह व्रॉन की ओर से नंबर 1 हैंड ब्‍लेंडर भी भारत लेकर आयेगा।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट