Home » Industry » Companiesगोयर का फेस्टिव ऑफर, 1281 रूपए में करे हवाई सफर book your air tickets at price of Rs 1218 with GoAir

सस्‍ते में हवाई सफर का मौका, गोएयर लाई 1281 का खास ऑफर

अगर आप गोएयर ऐप के जरिए टिकट बुक करते हैं तो 10 रपसेंर की एक्‍स्‍ट्रा छूट मिलेगी

1 of

नई दिल्‍ली। अपने सस्‍ते हवाई सफर के लिए मशहूर एयरलाइंस कंपनी गो एयर बड़ा फेस्टिव ऑफल लेकर आई है। कंपनी इसके इसके तहत अलग अलग रूटों में रियायती किराए की घोषणा की। कंपनी मात्र 1,218 रुपए में हवाई सफर का  मौका दे रही है। 

 

इतना ही नहीं अगर आप गोएयर ऐप के जरिए टिकट बुक करते हैं तो 10 रपसेंर की एक्‍स्‍ट्रा छूट मिलेगी। इसके लिए टिकट बुक करते समय आपको प्रोमो कोड GOAPP10 लगाना होगा। कंपनी के मुताबिक, अगर आप इस ऑफर के तहत अभी बुकिंग करते हैं तो 2018 में 10 जनवरी से लेकर 31 मार्च के बीच यात्रा करने की आपको सुविधा मिलेगी। विशेष किराए वाली टिकटों की बिक्री उपलब्धता के आधार पर 12 दिसंबर से 15 दिसंबर तक की जाएगी। मतलब सारा हिसाब पहले आओ पहले पाओ का होगा। इस ऑफर के तहत बुक कराए गए टिकट में टैक्स भी शामिल है। 

 

ये भी पढ़े -  प्रदीप सिंह खरोला ने संभाला एयरइंडिया के सीएमडी का पद

 

गो एयर ने चुनिंदा रूट्स पर इस फेस्टिव ऑफर की पेशकश की है। टिकटों की शुरुआती कीमत 1218 रुपए हैं। अगर आप अहमदाबाद से मुंबई के बीच हवाई सफर करते हैं तो आपको मात्र 1218 रुपए की टिकट लेनी होगी। इसी ऑफर के तहत दिल्ली से पटना का किराया 2,238 रुपए है। भारत के घरेलू हवाई यात्रियों ने फेस्टिवल सीजन में नया रिकॉर्ड बना दिया है। डीजीसीए के मुताबिक, अक्टूबर में 1.04 करोड़ लोगों ने देश में कहीं आने-जाने के लिए विमानों का उपयोग किया। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट