विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesBollywood actor KRK tweets Mukesh Ambani should become PM of India without elections

KRK का तंज, मुकेश अंबानी को बिना चुनाव लड़े देश का प्रधानमंत्री बनाओ

सोशल मीडिया में वायरल हुआ Tweet, यूजर्स ने लिए मजे

1 of

नई दिल्ली। अपने अजीबोगरीब Tweet के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (KRK) ने इस बार राजनीति और कारोबार जगत के गठजोड़ पर सवाल उठाया है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कई यूजर्स के फनी मैसेज लिखे हैं। 

ये है KRK के ट्वीट में 
KRK ने 12 अप्रैल को एक ट्वीट में लिखा है कि मैं सोचता हूं कि मुकेश अंबानी को बिना चुनाव लड़े भारत का प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए। KRK आगे लिखते हैं कि वैसे भी वह (मुकेश अंबानी) देश चला रहा है और वह देश चला सकते हैं। इसलिए हमें हमारे और देश के बीच एजेंट की क्या आवश्यकता है। वह आगे लिखते हैं कि उन्हें बिना किसी बिचौलिया देश पर शासन करने देना चाहिए। KRK का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके इस ट्वीट के जवाब में कई यूजर्स ने फनी मैसेज पोस्ट किए हैं। कई यूजर्स ने तो KRK पर पैसे लेकर यह ट्वीट करने का भी आरोप लगाया है।

कौन हैं मुकेश अंबानी


मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मुखिया है और भारत समेत एशिया के सबसे धनी व्यक्ति हैं। मुकेश अंबानी इस समय 53.6 बिलियन डॉलर यानी करीब 3.70 लाख करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। 8.50 लाख करोड़ के मार्केट कैप के साथ उनकी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्री देश की सबसे बड़ी कंपनियों में शुमार है। वह पेट्रोलियम, रिटेल, टेलीकॉम समेत कई क्षेत्रों में कारोबार करते हैं। 

राजनीति से दूर रहते है मुकेश अंबानी


एशिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी राजनीति से दूर रहते हैं। मुकेश से इतर उनके छोटे भाई और RCom के मालिक अनिल अंबानी राजनीति का स्वाद चख चुके हैं और वह राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। हालांकि, मुकेश अंबानी के घर होने वाले समारोहों में बड़ी संख्या में राजनीतिक हस्तियां जुटती हैं। इसमें देश के साथ-साथ विदेशों की राजनीतिक हस्तियां भी शामिल रहती हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss