Home » Industry » CompaniesApple is selling refurbished iPhone 8 and 8 Plus

53,000 का iPhone 8 फेस्टिव सीजन में मात्र 36,384 रुपए में

ग्राहक इन दोनों ही फोन्स को ऑनलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

Apple is selling refurbished iPhone 8 and 8 Plus

नई दिल्ली। इस फेस्टिव सीजन में अगर आप भी नया फोन खरीदने के लिए प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत खास है। यूं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अजमेन पर दिवाली सेल के चलते आपको फोन्स पर अच्छे खासे ऑफर्स मिल जाएंगे। लेकिन अगर आप इस दिवाली आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। एप्पल ने हाल ही में लॉन्च किए  iPhone 8 और  iPhone 8 Plus का रीफर्बिश वर्जन बेच रहा है। ग्राहक इन दोनों ही फोन्स को ऑनलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

 

लगभग 7 हजार रुपए कम कीमत पर  मिल रहा है iPhone 8 और iPhone 8 Plus 
64 जीबी का यह रीफर्बिश iPhone 8 मात्र 36,384 रुपए में आपका हो सकता है। कंपनी इस फोन को रेगुलर प्राइज से लगभग 7 हजार रुपए कम कीमत पर बेच रही है। वहीं, 64 जीबी का यह रीफर्बिश iPhone 8 मात्र 36,384 रुपए में आपका हो सकता है। कंपनी इस फोन को रेगुलर प्राइज से लगभग 7 हजार रुपए कम कीमत पर बेच रही है। वहीं, 64 जीबी का रीफर्बिश iPhone 8 प्लस मात्र 43,676 रुपए में आपका हो सकता है। कंपनी इस फोन को रेगुलर प्राइज से लगभग 7 हजार रुपए कम कीमत पर बेच रही है।  


सभी फोन्स सर्टिफाइट और बिल्कुल नए
ध्यान दें कि इन सभी फोन्स को एप्पल की ओर से ही रीफर्बिश किया गया है। इसका मतलब यह है  कि ये सभी फोन्स सर्टिफाइट और बिल्कुल नए हैं। कंपनी इन रीफर्बिश फोन्स के साथ नई बैटरी और ऑउटर शेल दे रही है इसके साथ ही कंपनी इन रीफर्बिश फोन्स पर एक साल की वॉरंटी भी दे रही है। तो अगर आप भी सस्ते दाम में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सेकेंड हैंड फोन नहीं खरीदना पड़ेगा आप अपने कम बजट में भी नया आईफोन खरीद सकते हैं। इन फोन्स को आप ईकॉमर्स साइट जैसे कि शॉपक्लूज से खरीद सकते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट