Home » Industry » CompaniesAnmol Ambani enters boards of RNAM and RHF

ADAG ग्रुप में अनमोल अंबानी का बढ़ा कद, RNAM और RHF के बोर्ड में हुए शामिल

26 वर्षीय अनमोल अंबानी अभी रिलायंस कैपिटल के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर हैं।

1 of

नई दिल्‍ली. अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी रिलायंस निप्पॉन एसेट मैनेजमेंट (RNAM) और रिलायंस होम फाइनेंस (RHF) के बोर्ड में शामिल हो गए हैं। यह जानकारी रिलायंस कैपिटल ने एक बयान के जरिए दी। 26 वर्षीय अनमोल अंबानी अभी रिलायंस कैपिटल के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर हैं। उन्‍हें अगस्‍त 2016 में रिलायंस कैपिटल के बोर्ड में शामिल किया गया था। 
   

पिता अनिल अंबानी ने की तारीफ 

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी ने कहा कि अनमोल ने ग्रुप की कंपनियों में सीनियर लीडरशिप टीम में उल्‍लेखनीय बदलाव किए हैं। इससे जानी-मानी कंपनियों से टॉप टैलेंट आकर्षित हो रहा है। यह भविष्‍य में ग्रोथ के लिए हमारी पोजिशन बेहतर कर रहा है। अनमोल के इस कदम से पूरे ग्रुप में नई सोच और कल्‍चर में बदलाव लाने में मदद मिली है। अनिल अंबानी ने आगे कहा कि अनमोल ने ऑपरेटिंग कंपनियों के सीईओ के साथ मिलकर कंपनियों की स्‍ट्रैटेजी व परफॉरमेंस को बेहतर बनाने में और ग्रुप एंटिटी में ज्‍यादा एकजुटता लाने में सक्रिय भूमिका निभाई है। 

 

इकोनॉमी में RNAM और RHF दोनों के लिए काफी संभावनाएं: अनमोल 

इस मौके पर अनमोल अंबानी ने कहा कि एक तेजी से बढ़ती इकोनॉमी में RNAM और RHF दोनों के लिए काफी संभावनाएं हैं। हम इन अवसरों का लाभ ले रहे हैं और यह हमारी हाल की फाइनेंशियल परफॉरमेंस में दिखता है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss