विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesAnil Ambani's Reliance Communications Enterprises pledges 12.50 cr shares of RCom with IndusInd Bank

खत्म नहीं हो रही अनिल अंबानी की मुश्किलें, अब इस बैंक के पास गिरवी रखे 12.50 करोड़ शेयर

सोमवार को बाजार खुलते ही रिलायंस इंफ्रा के शेयरों में गिरावट देखी गई

Anil Ambani's Reliance Communications Enterprises pledges 12.50 cr shares of RCom with IndusInd Bank

Anil Ambani's Reliance Communications Enterprises pledges 12.50 cr shares of RCom with IndusInd Bank अनिल अंबानी की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब अनिल अंबानी को अपनी कपंनी के शेयर गिरवी रखने पड़ रहे हैं। रिलायंस कम्यूनिकेशन्स इंटरप्राइज ने रिलायंस कम्यूनिकेशन्स (आरकॉम) की अपनी 4.52 प्रतिशत होल्डिंग को गिरवी रख दिया है। इसमें 12.50 करोड़ शेयरों को इंडसइंड बैंक के पास गिरवी रखा गया है। सोमवार को बाजार खुलते ही रिलायंस इंफ्रा के शेयरों में गिरावट देखी गई। रिलायंस इंफ्रा का शेयर 2.72 फीसदी की गिरावट के साथ 127 रुपए पर ट्रेड कर रहा था।

नई दिल्ली। अनिल अंबानी की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब अनिल अंबानी को अपनी कपंनी के शेयर गिरवी रखने पड़ रहे हैं। रिलायंस कम्यूनिकेशन्स इंटरप्राइज ने रिलायंस कम्यूनिकेशन्स (आरकॉम) की अपनी 4.52 प्रतिशत होल्डिंग को गिरवी रख दिया है। इसमें 12.50 करोड़ शेयरों को इंडसइंड बैंक के पास गिरवी रखा गया है। सोमवार को बाजार खुलते ही रिलायंस इंफ्रा के शेयरों में गिरावट देखी गई। रिलायंस इंफ्रा का शेयर 2.72 फीसदी की गिरावट के साथ 127 रुपए पर ट्रेड कर रहा था।

आरसीई के पास रिलायंस कम्युनिकेशंस के 49.06 करोड़ शेयर


कंपनी ने नियामकीय सूचना में कहा कि आरसीई के पास रिलायंस कम्युनिकेशंस (आर कॉम) के 49.06 करोड़ शेयर है जो 17.74 प्रतिशत हिस्सेदारी के बराबर है। इसमें से उसने पूर्व में 4.85 प्रतिशत हिस्सेदारी गिरवी रखी है। इंडसइंड बैंक के पास 22 मार्च को गिरवी रखे गये शेयरों को मिलाकर आरसीई अबतक 9.37 प्रतिशत हिस्सेदारी यानी 25.90 करोड़ शेयर गिरवी रख चुका है।

 मुकेश अंबानी ने आखिरी वक्त में की थी छोटे भाई की मदद


 बता दें कि कर्ज में फंसे आरकॉम के चेयरमैन अनिल अंबानी पर इस महीने जेल जाने की नौबत आ गई थी। मामला स्वीडन की टेलिकॉम कंपनी एरिक्सन से जुड़ा था। जिसमें अनिल के भाई मुकेश अंबानी ने आखिरी वक्त में आगे आकर उनका 462 करोड़ रुपये का कर्ज चुका दिया। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन