Home » Industry » Companiesall customer service centers of bsnl will be open on sunday and diwali

रविवार और दिवाली में भी खुले रहेंगे BSNL के सभी ग्राहक सेवा केंद्र

दिवाली और रविवार की छुट्‌टियों में भी BSNL के ग्राहक सेवा केंद्र लोगों के लिए खुले रहेंगे।

all customer service centers of bsnl will be open on sunday and diwali

नई दिल्ली। BSNL ने दिवाली के शुभ अवसर पर उपभोक्ताओं  के लिए रविवार और दिवाली पर पूरे देश में अपने ग्राहक सेवा केंद्र खोलने का फैसला किया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने इस बात की घोषणा की। दिवाली और रविवार की छुट्‌टियों में भी BSNL के ग्राहक सेवा केंद्र लोगों के लिए खुले रहेंगे। इससे लोग छुट्‌टी वाले दिन भी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र जा सकते हैं।  BSNL के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री अनुपम श्रीवास्तव ने लोगों को  सूचित करते हुए कहा कि सर्विस विद स्माइल की प्रतिबद्धता को बनाए रखने के लिए BSNL ने दिवाली की छुट्‌टी में भी लोगों को सेवा देने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि BSNL ने 1699 रुपए और 2099 रुपए का वार्षिक प्लान भी लॉन्च किया है। जिससे दिवाली के मौके पर ग्राहकों को लाभ प्राप्त होगा। 

 

BSNL लाया है यूजर्स के लिए ऑफर्स
इसके साथ ही कंपनी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए मेगा ऑफर की भी शुरूआत की है। जिसमें BSNL का रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 75 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑफर का फायदा केवल 7 राज्यों के यूजर्स को ही मिलेगा, जिसमें उत्तर प्रदेश ईस्ट और वेस्ट के अलावा उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और जम्मू-कश्मीर के यूजर्स शामिल हैं। 

 

ऐसे उठा सकते हैं फायदा
कंपनी ने यह ऑफर्स नए यूजर्स के लिए निकाले हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को  BSNL का नया सिम लेना होगा। इसके बाद यूजर अगर  IOCL/HPCL के घरेलू LPG गैस सिलेंडर के ग्राहक हैं तो उस पर मिलने वाले बिल पर एक कूपन दिया जाएगा, जिसका इस्तेमाल करके आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट