विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesAir asia india offers 20 discount

18 फरवरी से शुरू होगी AirAsia की सेल, कंपनी दे रही है सभी टिकटों पर 20 % की छूट

25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा की जा सकेगी

Air asia india offers 20 discount

Air asia india offers 20 discount सस्ती उड़ान सेवा देने वाली विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने सीमित अवधि के लिए अपने नेटवर्क की सेवाओं के किराये पर 20 प्रतिशत छूट की पेशकश की है। एयर एशिया इंडिया में टाटा समूह की 51 प्रतिशत और मलयेशिया की एयर एशिया की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है। 

नई दिल्ली। सस्ती उड़ान सेवा देने वाली विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने सीमित अवधि के लिए अपने नेटवर्क की सेवाओं के किराये पर 20 प्रतिशत छूट की पेशकश की है। एयर एशिया इंडिया में टाटा समूह की 51 प्रतिशत और मलयेशिया की एयर एशिया की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है। 

25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा की जा सकेगी

एयर एशिया इंडिया ने एक बयान में कहा कि सात दिन की यह सेल 18 फरवरी से शुरू होगी। इस दौरान खरीदे गए टिकटों पर 25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा की जा सकेगी। बयान के मुताबिक कंपनी वेबसाइट या मोबाइल एप से की जाने वाली सभी बुकिंग पर यह छूट उपलब्ध होगी।

 

कम बजट में भी दुनिया में कई स्थानों पर यात्रा कर सकते हैं

यात्री सेल के दौरान घरेलू यात्रा के साथ-साथ विदेश यात्रा के भी टिकट बुक करा सकते हैं। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि इस छूट योजना के साथ यात्री अपनी छुट्टियों के दौरान कम बजट में भी दुनिया में कई स्थानों पर यात्रा कर सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन