विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesGujarat Ahmedabad Shopping Festival: Win prizes up to 11 crore rupees

अब भारत में ही लीजिए दुबई जैसे शॉपिंग फेस्टिवल का मजा, 11 करोड़ रु के इनाम जीतने का भी मौका

17 से 28 जनवरी तक लगेगा महा-बाजार, आज पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

1 of

नई दिल्ली.

अब आप भारत में भी दुबई जैसे, बल्कि उससे भी शानदार शॉपिंग फेस्टिवल में खरीदारी कर सकेंगे। यह महा-बाजार गुजरात के अहमदाबाद में लग रहा है। आज यानी 17 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन करेंगे। 12 दिन चलने वाले इस शॉपिंग फेस्टिवल में आप चौबीसों घंटे शॉपिंग का लुत्फ उठा सकेंगे। इसके अलावा इसमें होटल, क्लब, जिम, स्पा और स्ट्रीट फूड से लेकर आपको सब कुछ एक ही जगह मिलेगा। यह फेस्टिवल वाइब्रेंट गुजरात समिट के लिए अहमदाबाद आए देशी और विदेशी पर्यटकों के लिए आयोजित किया जा रहा है।

 

मिलेंगे 11 करोड़ के ईनाम

इसमें ग्राहकों के लिए कई लुभावने ऑफर्स की पेशकश दी जा रही है। इसमें शामिल होने वाले कई सभी ब्रांड्स लोगों को 10 से 60 फीसदी तक डिस्काउंट्स देंगे। इसमें अहमदाबाद के तकरीबन सभी मॉल्स ने इस फेस्टीवल के साथ पार्टनरशिप की है। ग्राहकों के लिए हर मिनट पर लकी ड्रॉ निकाला जाएगा और कुल 11 करोड़ रुपए के ईनाम रखे गए हैं।

 

 

हजारों की संख्या में होंगी दुकानें

इस फेस्टिवल में गारमेंट्स की 2700 दुकानें, इलेक्ट्रॉनिक सामान की 600 दुकानें, खान-पान के लिए 600 दुकानें और 110 होटल्स होंगे। इसमें गहने और आभूषणों की 300 दुकानें और फर्नीचर की 100 दुकानें होंगी। एक बार आप यहां आ जाएंगे तो आपको कहीं और जाने का मन नहीं करेगा।

 

 

19 जनवरी से शुरू होगा वाइब्रेंट गुजरात समिट

यह इस समिट का नौवां संस्करण है। इसमें 30,550 रजिस्टर्ड डेलीगेट्स और 26,897 कंपनियां भाग ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल इस समिट में पर्यावरण्या, पारंपरिक और फार्मास्युटिकल सेक्टर्स में 40,000 करोड़ रुपए से ज्यादा का निवेश किया जाएगा। इसमें पर्यावरण सेक्टर के लिए सबसे ज्यादा 22,300 करोड़ रुपए का निवेश प्रस्तावित है।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन