विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesOla cab ban in Karnataka

2 दिन भी नहीं टिक सका Ola पर लगा 6 माह का बैन, तत्काल प्रभाव से मिली छूट 

सोशल वेलफेयर मिनिस्टर प्रियांक खड़गे ने ट्वीट करके दी जानकारी 

Ola cab ban in Karnataka

Ola cab ban in Karnataka: कर्नाटक सरकार ने Ola टैक्सी पर 6 माह के लिए बैन लगाया गया था। हालांकि बैन के अलगे ही Ola को छूट मिल गई। मतलब कर्नाटक सरकार का 6 माह का बैन 2 दिन भी नहीं टिक सका।

नई दिल्ली . कर्नाटक सरकार ने Ola टैक्सी पर 6 माह के लिए बैन लगाया गया था। हालांकि बैन के अलगे ही Ola को छूट मिल गई। मतलब कर्नाटक सरकार का 6 माह का बैन 2 दिन भी नहीं टिक सका। कर्नाटक सरकार के सोशल वेलफेयर मिनिस्टर प्रियांक खड़गे ने ट्ववीट करके इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि Ola आज यानी रविवार से ही अपने व्यापार को पहले की तरह जारी रख सकती है। हालांकि उन्होंने ओला कैब के लिए तत्काल एक पॉलिसी बनाने की बात कही, जिससे प्रदेश में नई टेक्नोलॉजी को नियम के तहत चलाया जा सके। इसमें सरकार इंडस्ट्री की पूरी मदद करने के लिए तैयार है। 

 

6 माह के लिए लगा था बैन 

 

बता दें कि कर्नाटक के परिवहन विभाग ने ओला के लाइसेंस को अगले छह महीने के लिए निलंबित कर दिया है। ओला एप पर टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली प्रमुख कंपनी है। परिवहन विभाग ने कहा कि कंपनी को उसके आदेश की प्राप्ति के बाद तीन दिन के भीतर अपना लाइसेंस उसके पास जमा कराना था। साथ ही ही उसे तत्काल प्रभाव से अपनी टैक्सी बुकिंग सेवा रोकनी होगी। विभाग ने कहा कि कंपनी ने ओला का संचालन करने वाली कंपनी एनी टेक्नोलॉजीस प्राइवेट लिमिटेड बेंगलुरू ने कर्नाटक ऑन-डिमांड परिवहन प्रौद्योगिकी एग्रीगेटर्स नियम-2016 का उल्लंघन किया है।

 

ओला ने कहा कि वह कानून का अनुपालन करने वाली कंपनी है


इस संबंध में उप परिवहन आयुक्त और वरिष्ठ क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी, बेंगलुरू (दक्षिण) की रपट के आधार पर उसका लाइसेंस छह माह के लिए निलंबित किया जाता है। ओला ने कहा कि वह कानून का अनुपालन करने वाली कंपनी है और वह मामले के सौहार्दपूर्ण तरीके से समाधान के लिये सभी विकल्पों पर काम कर रही है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन