Advertisement
Home » इंडस्ट्री » कम्पनीज500 gram chicken at just rupees 1

मात्र 1 रुपए में 500 ग्राम चिकन दे रही है यह कंपनी, जानें क्या है पूरा ऑफर

ग्राहकों को मिलेगा फ्रैश और केमिकल फ्री चिकन

1 of

नई दिल्ली। बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें नॉन वेज खाना काफी पसंद होता है। उनमें से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो रोजाना नॉनवेज खाते हैं। लेकिन नॉनवेज खाने वालों के आगे सबसे बड़ी समस्या यह होती है कि वह काफी महंगा मिलता है। इसके साथ ही नॉनवेज में सबसे बड़ी समस्या होती है इसे साफ करने की। लेकिन अब नॉनवेज खाने वाले लोगों को इस तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। बाजार में फिलहाल चिकन का रेट 200 रुपए किलो है वहीं मटन का रेट फिलहाल 500 रुपए किलो है। आज हम आपको एक ऐसी साइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप मात्र 1 रुपए में चिकन खरीद सकते हैं। 

 

यह कंपनी दे रही है 1 रुपए में चिकन

हम बात कर रहे हैं 'फ्रैश टू होम' नाम की एक वेबसाइट की। इस वेबसाइट पर ग्राहक मात्र 1 रुपए  में 500 ग्राम चिकन खरीद सकते हैं। सामान्य तौर पर 500 ग्राम चिकन खरीदने के लिए ग्राहकों को 100  रुपए खर्च करने पड़ते हैं लेकिन यह साइट अपने ग्राहकों को सिर्फ 1 रुपए में चिकन खरीदने का ऑफर दे  रही है। इसके साथ ही ग्राहक प्ले स्टोर और एप स्टोर से इस वेबसाइट का एप डाउनलोड कर नॉनवेज ऑर्डर कर सकते हैं। आपको बता दें कि  इस साइट पर मिलने वाले नॉनवेज में  किसी भी प्रकार के केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया जाता है।

Advertisement

क्या है ऑफर

1 रुपए  में चिकन खरीदने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले इस साइट पर रजिस्ट्रेशन  करना होगा जिसके बाद ही आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। यदि आप भी 1 रुपए  में 500 ग्राम चिकन का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको 499 रुपए तक का सामान खरीदना पड़ेगा जिसके बाद आपको JAN19 का प्रोमो कोड अप्लाई करना होगा। 

फ्रैश टू होम में मिलती है ये चीजें भी

 

चिकन के साथ ही 'फ्रैश टू होम' में  मटन, फिश, मैरिनेट किया हुआ नॉन वेज, सीफूड आदि भी मिलता है। इसके साथ ही इस वेबसाइट से 799 रुपए का नॉनवेज खरीदने पर ग्राहकों को फ्री शिपिंग भी मिलेगी। आपको बता दें कि दिल्ली  में  फ्रैश टू होम के 2 आउटलेट हैं। नॉनवेज मंगाने के लिए ग्राहकों को एक दिन पहले इस साइट पर ऑर्डर करना होगा। जिसकी डिलीवरी एक दिन बाद सुबह 7 बजे से 11.30 बजे के बीच में होगी। लेकिन यदि आपको नॉनवेज जल्दी चाहिए तो उसके  लिए आपको दिन के 12 बजे ऑर्डर करना होगा जिसकी डिलीवरी रात 8 बजे तक हो जाएगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss