विज्ञापन
Home » Industry » Companies100 percent placement in iim nagpur

IIM नागपुर के छात्रों को 100 % प्लेसमेंट, मिला 20 लाख रुपए तक का पैकेज

एफएमसीडी, विश्लेषण संबंधी, कंसल्टिंग और लॉजेस्टिक क्षेत्रों की कंपनियों ने हिस्सा लिया।

100 percent placement in iim nagpur

नई दिल्ली। IIM नागपुर के  पीजीपी के तीसरे बैच के सभी छात्र-छात्राओं को  नौकरियां दी  है। कंपनियों ने छात्रों को 20 लाख रुपए तक का पैकेज भी ऑफर किया है। IIM नागपुर की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक संस्थान ने अपने प्रमुख पीजीपी 2017-19 बैच के छात्रों के लिए नियुक्ति प्रक्रिया पूरी कर ली है। संस्थान ने बताया कि नियुक्ति प्रक्रिया में 100 प्रतिशत छात्रों की नियुक्ति हुई है। 

कंपनियों ने बैच के 70 फीसदी से ज्यादा छात्रों को नियुक्त किया


IIM नागपुर ने बताया कि नियुक्ति प्रक्रिया में एफएमसीडी, विश्लेषण संबंधी, कंसल्टिंग और लॉजेस्टिक क्षेत्रों की कंपनियों ने हिस्सा लिया। कंपनियों ने बताया कि अंतिम नियुक्ति प्रक्रिया में 40 से ज्यादा नियोक्ताओं ने हिस्सा लिया। इनमें पहली बार परिसर आनी वाली कई कंपनियां शामिल रहीं। ई-वाणिज्य, एफएमसीडी, आईटी और विनिर्माण कंपनियों ने बैच के 70 फीसदी से ज्यादा छात्रों को नियुक्त किया।

सबसे ज्यादा वेतन की पेशकश 20 लाख रुपये की गई


विज्ञप्ति में बताया गया है कि सबसे ज्यादा वेतन की पेशकश 20 लाख रुपये की गई है जबकि इस मामले में औसत 12.35 लाख रुपये है। फाइनेंशियल टाइम्स मास्टर्स इन मैनेजमेट रैंकिंग के अनुसार IIM अहमदाबाद और IIM कोलकाता दोनों एशिया में नंबर दो और तीन स्थान पर हैं। वैश्विक स्तर पर, IIM अहमदाबाद को 21वां स्थान मिला और IIM कलकत्ता को 23 वां स्थान मिला है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन