Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »Industry »Auto» Tata Motors Signs MoU With Volkswagen Group, Skoda

    टाटा मोटर्स का फॉक्सवैगन के साथ समझौता, साथ काम कर 2019 तक लाएंगे पहला प्रोडक्ट

    टाटा मोटर्स का फॉक्सवैगन के साथ समझौता, साथ काम कर 2019 तक लाएंगे पहला प्रोडक्ट
    नई दिल्‍ली।टाटा मोटर्स ने दुनि‍या की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी फॉक्‍सवैगन ग्रुप, स्‍कोडा के साथ एमओयू पर साइन कि‍या है। टाटा मोटर्स और फॉक्‍सवैगन के साथ ज्‍वाइंट डेवलपमेंट प्रोजेक्‍ट्स पर काम करेंगी। इस पार्टनरशिप की तरफ से पहला प्रोडक्‍ट 2019 तक बाजार में आ सकता है।
     
    स्‍कोडा ऑटो व्‍हीकल कंसेप्‍ट तैयार करेगी
     
    टाटा मोटर्स ने एक बयान जारी कर बताया कि एग्रीमेंट पर टाटा मोटर्स के सीईओ और एमडी गुंटर बुट्सचेक, फॉक्‍सवैगन एजी के सीईओ  मथियस मुल्‍लर और स्‍कोडा ऑटो के सीईओ बर्नहार्ड मेयर ने साइन किए। यह पार्टनरशिप भारतीय मार्केट में 2019 तक पहला प्रोडक्‍ट लाएगा। कंपनियों के बीच हुए एमओयू के मुताबिक स्‍कोडा ऑटो फोक्‍सवैगन ग्रुप की तरफ से लीड लेकर इकोनॉमी सेगमेंट के व्‍हीकल कंसेप्‍ट बनाने का काम करेगी।  रिलीज के मुताबिक करार में लंबी  अवधि तक चलने वाली इस पार्टनरशिप के लक्ष्‍य और उद्देश्‍य तय किए गए हैं।
     
    इनोवेटिव सॉल्‍यूशन करेंगे तैयार  
     
    बुट्सचेक ने कहा कि हमें विश्‍वास है कि दोनो कंपनियां साथ मिलकर भारत और विदेशी मार्केट के लिए इनोवेटिव सॉल्‍यूशन बना सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि टाटा मोटर्स इस पार्टनरशिप के जरिए फ्यूचररेडी हो रही है। इसके लिए नई टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल कर एफिसिएंसी को बढ़ाया जाएगा और ऐसे सॉल्‍यूशंस तैयार किए जाएंगे, जिसे कि कस्‍टमर्स को बेहतर सर्विस मिलेगी।
     
    तीनों साथ आकर ग्रोथ बढ़ाना है लक्ष्‍य
     
    इस पार्टनरशिप को लेकर मुलर ने कहा कि  सही और बेहतर प्रोडक्‍टस ऑफर कर हम फॉक्‍सवैगन की मंशा स्‍थायी और प्रॉफिट ग्रोथ को दुनियाभर में बढ़ाना है। इसीलिए हम क्षेत्रीय स्‍तर पर अपने ग्रोथ पर ध्‍यान दे रहे हैं।  स्‍कोडा ऑटो के सीईओ बर्नहार्ड मेयर ने कहा कि टाटा के साथ मिलकर कॉन्‍सेप्‍ट ऑपर्च्‍यूनिटी को आने वाली महीने में बढ़ावा देंगे। 

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY