Advertisement
Home » Industry » AutoWhat is the feature of New Model of Yamaha Bike

Yamaha के दो नए मॉडल लॉन्च, जानें क्या हैं कीमत और खूबियां

मास मार्केट को ध्यान में रखते हुए Yamaha ने लॉन्च किए ये मॉडल

What is the feature of New Model of Yamaha Bike


नई दिल्ली. इंडिया यामाहा मोटर ने बृहस्पतिवार को दो बाइक मॉडल लॉन्च किए। इन दोनों मॉडल की मास  मार्केट को ध्यान रखते हुए किया गया है। इन मॉडल का नाम yamaha Saluto और Saluto RX रखा गया है। इनकी कीमत 55 हजार से लेकर 61500 के बीच बताई गई है। 

 

Saluto 125 
Saluto 125 सीसी है और इसमें यूनिफाइड ब्रेकिंग सिस्टम UBS लगा होगा, जो ड्रम और डिस्क ब्रेक वेरियंट में उपलब्ध होगी। इनकी कीमत 56600 से लेकर 61500 रुपए बताई गई है। 

 

Saluto RX 
जबकि Saluto RX (110सीसी) में नया UBS होगा, जो केवल ड्रम ब्रेक वर्जन में उपलब्ध होगी। इसकी कीमत 52 हजार से लेकर 53000 रुपए होगी। कीमत रंग के आधार पर तय की जाएगी। 

 

यह है नया कान्सेप्ट 
कंपनी ने कहा है कि नया UBS नए युग का ब्रेकिंग कान्सेप्ट होगा, जो यामाहा ने तैयार किया है, जिसमें पीछे ब्रेक के साथ-साथ फ्रंट ब्रेक भी लगता है और ब्रेकिंग फोर्स के कारण यह बेहतर ब्रेकिंग कंट्रोल करता है। 

 

इन बातों का रखा है ध्यान 
इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया समूह के चेयरमैन मोटोफुमी शितारा ने कहा कि कंपनी अपने कस्टमर के साथ मजबूत रिश्ते बनाने के लिए नए-नए प्रयोग करती रही है। इसके लिए जहां नई विश्वस्तरीय तकनीक का सहारा लिया जाता है, वहीं कस्टमर की सेफ्टी का भी विशेष ध्यान रखा जाता है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss