Home » Industry » AutoMahindra launched upgraded version Bolero Pik-up : starting price is 6.7 lakh

महिंद्रा ने लॉन्च किया बोलेरो पिकअप का अपग्रेड वर्जन, कीमत 6.7 लाख रुपए

तीन कैटेगरी में उपलब्ध होगी बोलेरो पिकअप

Mahindra launched upgraded version Bolero Pik-up : starting price is 6.7 lakh
नई दिल्ली. महिंद्रा ने अपने कमर्शियल वाहन बोलेरो पिकअप का अपग्रेडेट वर्जन लॉन्च किया है। दिल्ली में इसकी शुरुआती कीमत 6.7 लाख रुपए होगी। कंपनी ने इसमें पहले के मुकाबले डबल बियरिंग एक्सेल, लाइन लीफ सस्पेंशन और चौड़े टायर का इस्तेमाल किया है। महिंद्रा के इस नए कमर्शियल वाहन में एक्सट्रा लॉन्ग कॉर्गो डेक होगा। इसमें 1700 किलो भार लोड करने की क्षमता होगी। वहीं नए पिकअप में पहले के मुकाबले बेहतर सीटिंग सुविधा दी गई है। 

 
 
तीन कैटेगरी में उतारी गई बोलेरो पिकअप
 
बोलेरो पिकअप को बॉडी स्टाइल, कॉर्गो बॉक्स की लेंथ और भार वहन क्षमता के आधार पर तीन वेरियंट में उतारा गया है। लोड कैपेसिटी के आधार पर ये वाहन 1300 किग्रा, 1500 किग्रा और 1700 किग्रा वर्ग में होंगे। ऐसे में ग्राहक अपनी जरूरत के आधार पर वाहन खरीद सकेंगे।  
 
अब तक बेचीं 10 लाख से ज्यादा पिकअप 
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा के चीफ (मार्केटिंग, ऑटोमोटिव डिविजन) विजय नाकरा ने कहा कि महिंद्रा के महा बोलेरो पिकअप में कंपनी का टफ एंड रफ डीएनए शामिल है। ऐसे में यह ज्यादा क्षमता और कम मेंटीनेंस वाला वाहन साबित होगा और ये ब्रांड कंपनी को अगले स्तर पर ले जाएगा। कंपनी की भारत के पिकअप सेगमेंट में 62 फीसदी हिस्सेदारी है। महिंद्रा अभी तक देश में 10 लाख से ज्यादा बोलेरो पिकअप बेच चुकी है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट