विज्ञापन
Home » Industry » AutoTata harrier launch date confirm

खत्म हुआ Tata Harrier का इंतजार, कंपनी ने किया ऐलान, इन दिन होगी इसकी लॉन्चिंग

यह टाटा की पहली सात सीटर प्रीमियम एसयूवी कार होगी, कंपनी ने सबसे सुरक्षित कार पेश करने का किया है दावा

Tata harrier launch date confirm

Tata Harrier कार की लॉन्चिंग का लंबे वक्त से इंतजार था, जो अब खत्म होने जा रहा है। इस कार की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया गया है। इसे 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग को लेकर टाटा की ओर से मीडिया इनवाइट जारी कर दिया गया है। टाटा की यह कार पहली प्रीमियम एसयूवी होगी। 

नई दिल्ली. Tata Harrier कार की लॉन्चिंग का लंबे वक्त से इंतजार था, जो अब खत्म होने जा रहा है। इस कार की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया गया है। इसे 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग को लेकर टाटा की ओर से मीडिया इनवाइट जारी कर दिया गया है। टाटा की यह कार पहली प्रीमियम एसयूवी होगी। 

 

30 हजार रुपए में की जा सकती है बुकिंग 

यह कार OMEGA आर्किटेक्चर पर बेस्ड है, जो टाटा मोटर्स और जगुआर लैंड रोवर का ज्वाइंट वेंचर है। इसे शहरी और रफ रोड कंडीशन दोनों के हिसाब से डिजाइन किया गया है। इसे बीएस-6 इमीशन नार्म्स के तहत विकसित किया गया है। इसे डीजल वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस कार की 30 हजार रुपए में प्री बुकिंग की जा सकती है। अगर कीमत की बात करें, तो टाटा की यह कार 16 लाख से 21 लाख रुपए के बीच हो सकती है।  
 

टाटा हैरियर कार के फीचर्स 

Harrier SUV में 2.0-लीटर का KRYOTEC इंजन दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक हैरियर में 6 स्पीड यूनिट वाला मैन्युअल ट्रांसमिशन मिलेगा। यह इंजन Fiat की तरफ से सप्लाई होगा। Harrier में लगा इंजन 140 Bhp का मैक्सिमम पावर जेनरेट करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक Tata Harrier प्रीमियम फीचर्स से लैस होगी। इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6-एयरबैग सिस्टम, सनरूफ, लेदर सीट्स जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन