Advertisement
Home » इंडस्ट्री » ऑटोSteelbird Helmet launch

मोटरसाइकिल चलाने वालों को बड़ी सुविधा, अब हेलमेट लगाकर सुन सकेंगे संगीत और फोन पर कर पाएंगे बातचीत

लॉन्च हुआ अब तक सबसे इनोवोटिव हेलमेट, जानिए कीमत और खूबियों के बारे में

Steelbird Helmet launch

दिल्ली. हेलमेट निर्माता स्टीलबर्ड हाईटेक इण्डिया ने अब तक का सबसे इनोवेटिव हेलमेट एसबीए-1 एचएफ लांच किया है। इसमें राइडिंग के दौरान कॉल को अटेण्ड किया जा सकेगा, जबकि गानों का भी लुत्फ उठा सकेंगे। एसबीए-1 एचएफ बैटरी रहित है और बेहतर क्वॉलिटी का साउंड आउटपुट देता है। ये हेलमेट 3 कलर रेड, ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध रहेगा। इसका साइज 58सेमी से 60 सेमी में होगा। इसे सभी स्टीलबर्ड आउटलेट www.steelbirdhelmet.com  पर खरीदा जा सकेगा। इसकी कीमत 2589 रुपए है।

 

ट्रैफिक के शोरगुल को कम करने में करेगा मदद 

यह हेलमेट फोन से औक्स केबल से हेलमेट से जुड़ जाता है। एसबीए-1 एचएफ हेलमेट में नवीनतम तकनीक, मशीनरी और को शामिल किया है। इससे ट्रैफिक के शोरगुल को नहीं सुन सकेगा। यह राइडर को वाहन चलाते समय होने वाली घटनाओं के बारे में अच्छी तरह से वाकिफ कराता है। राइडर को सुरक्षा और मनोरंजन के साथ सवारी करने में मदद करता है।

Advertisement

 

पानी का नहीं होगा असर 

 

स्टीलबर्ड के इस सिंगल डायरेक्शनल माइक्रोफोन के से नॉइज कैसिलेशन, गूगल एसिस्टेन्ट तक सहज पहुंच और कॉल कनेक्ट और डिस्कनेक्ट करने का ऑप्शन मिलता है। नए हेलमेट को आईपी5 जलरोधी हैण्डफ्री के साथ जलरोधी तंत्र प्रदान किया  गया है। ये राइडर को ट्रैफिक, हॉर्न या एम्बुलेंस के साइरेन के बारे में  अवगत कराता रहे।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss