Home » Industry » AutoSBI festival offer on Hyundai Grand i10 car

SBI ग्राहकों के लिए लॉटरी, बैंक दे रहा Hyundai Grand i10 कार जीतने का मौका

ऑफर 24 अक्टूबर तक लागू

1 of

नई दिल्ली. अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहक हैं और इस नवरात्र कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपकी लॉटरी लग सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर निकाला है। इसमें एक कार की बुकिंग पर एक अन्य कार जीतने का मौका दिया जा रहा है। एसबीआई की ओर से इस मामले में अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से जानकारी दी गई है। 

Yono ऐप से करनी होगी बुकिंग 

एसबीआई के ट्वीट में बताया गया है कि एसबीआई ग्राहक इस नवरात्र अगर बैंक के Yono ऐप से या वेबसाइट से नई Santro Car की बुकिंग कराते हैं, तो उनके पास Hyundai Grand i10 कार जीतने का मौका होगा। इसके लिए 24 अक्टूबर अंतिम तारीख होगी। नई Santro Car की बुकिंग पर एसबीआई कार लोन पर 100 फीसदी फाइनेंस और वारंटी बढ़वाने की सुविधा दे रहा है। साथ ही जीरो प्रोसेसिंग फीस लागू होगी।

 

 

 

आगे पढ़ें,

क्या करना होगा


कार खरदीने के लिए एसबीआई ग्राहकों को अपने मोबाइल पर योनो ऐप इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद अपना रिजस्ट्रेशन करना होगा। अगर एसबीआई की इंटरनेट बैंकिग यूज करते हैं, तो यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालकर सबमिट करना होगा। इस तरह रजिस्ट्रेशन कराया जा सकेगा। वहीं अगर इंटरनेट बैंकिंग नहीं है, तो ऐसे में आपको एटीएम कार्ड की डिटेल दर्ज करनी होगी। अगर एटीएम कार्ड भी नहीं है, तो फिर संबंधित ब्रांच जाकर ही योनो ऐप का लाभ ले सकेंगे। 

 

आगे पढ़ें

गोल्ड बॉन्ड खरीदने का मौका


कार के अलावा एसबीआई ग्राहकों के पास गोल्ड बॉन्ड में निवेश करने का बड़ा मौका होगा। ये बॉन्ड 23 अक्टूबर से जारी किए जाएंगे। ऑनलाइन बॉन्ड सब्सक्राइब करने और डिजिटल मोड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को प्रतिग्राम 50 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा। बॉन्ड खरीदने के लिए निवेशक डिमांड ड्रॉफ्ट, चेक या ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं। लेकिन इस स्थिति में अधिकतम 20,000 रुपये की कीमत के बॉन्ड खरीदे जा सकेंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट