Home » Industry » AutoSantro car price leaked

WagonR से सस्ती होगी Hyundai की नई Santro, लीक हुईं कार की कीमतें

50 हजार लोगों को मिलेगा निश्चित उपहार

1 of
नई दिल्ली. Hyundai की नई सैंट्रो कार की कीमत का खुलासा हो गया है। अभी कार की प्रीबुकिंग हो रही है। लेकिन कार की लॉन्चिंग से पहले ही दिल्ली के एक डीलर ने इसकी कीमतें लीक कर दी। दिल्ली में नई सेंट्रो कार की एक्स शोरुम प्राइस 3.87 लाख रुपए होने का दावा किया जा रहा है, जो कि Maruti Suzuki की WagonR से सस्ती है।

WagonR से होगी टक्कर
बता दें कि सैंट्रो कार की WagonR से टक्कर मानी जा रही थी। सेंट्रो की दिल्ली में एक्स शोरुम प्राइस 4.31 लाख रुपए है। इतना ही नहीं WagornR को एक और मुकाबला Hyundai की ओर से दिए जाने वाले ऑफर से करना होगा।  Hyundai कार लॉन्चिंग की तारीख 23 अक्टूबर से पहले प्री बुकिंग कराने वाले पहले 50 हजार ग्राहकों को एक निश्चित उपहार देने की बात कही है। 
 
सेंट्रो में सुरक्षा फीचर 
कार में सेफ्टी फीचर के तौर पर ड्राइवर एयरबैग, एबीएस और एबीडी, स्पीड अलर्ट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा कार के सभी वेरियंट में सीटबेल्ट रिमांइडर, रिवर्स पार्किंग सेंसर और बच्चों की सुरक्षा के लिए सीट और पैसेंजर एयरबैग लगवाने का ऑप्शन होगा। 
 
टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा
इसमें एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। जिसे एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले से कनेक्ट किया जा सकेगा। वहीं इस बार की सेंट्रो कार में एसी ब्लोअर दिया गया है, जो कि पहले की सैंट्रो कार में मौजूद नहीं था। कार को सीएनजी वेरियंट में उतारा गया है। इसे 57Bhp पॉवर और 77Nm टार्क जनरेट होगा। साथ ही स्टैंडर्ड वर्जन में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिए गए हैं।
 
आगे पढ़ें

कार के सभी वेरियंट की कीमत

 

सैंट्रो कार की सीएनजी और पेट्रोल के कई वेरियंट मार्केट में आएंगे। इनकी कीमत कुछ अलग-अलग होगी। जो इस तरह है-

 

कार वेरियंट कीमत (एक्स शोरुम)
DLite  3.87 लाख रुपए
Era  4.12 लाख रुपए
Magna  4.48 लाख रुपए 
Sportz 4.78 लाख रुपए
Sportz AMT 5.20 लाख रुपए
Magna CNG  5 लाख रुपए
Magna  4.48 लाख रुपए 
Asta  5.29 लाख रुपए

 

आगे पढ़ें

 

20 साल बाद दोबार होगी लॉन्चिंग

Hyundai Santro की 20 साल बाद दोबारा लॉन्चिंग की तैयारी है। इस कार को भारत में सबसे पहले वर्ष 1998 में लांच किया गया था। लेकिन कुछ वक्त पहले इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया गया था। इस नई कार में कुछ नए फीचर होने की बात कही जा रही है। 

  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट