विज्ञापन
Home » Industry » AutoCar collection and other interesting facts about Rajnikanth

360 करोड़ रुपए के मालिक हैं रजनीकांत, फिर भी रखते हैं सिर्फ एक लक्जरी कार

तोहफे में मिल रही BMW 7-Series की कार के ऑफर को ठुकरा दिया था

1 of

नई दिल्ली.

मौजूदा दौर में जहां महंगी और आलीशान कार चलाना रुतबे की निशानी माना जाता है, वहीं सुपरस्टार रजनीकांत करोड़ों रुपए के मालिक होने के बाद भी बेहद सादा जीवन जीना पसंद करते हैं। उनके पास सिर्फ एक लक्जरी कार है और यह भी उन्होंने 2017 में खरीदी है। यह है BMW X5 जो कि रजनीकांत की पहली SUV हैं। इसकी कीमत 68 लाख से 78 लाख रुपए के बीच है। आज रजनीकांत अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर उनकी हालिया रिलीज फिल्म 2.0 कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है।

 

अब भी चलते हैं Fiat में

लक्जरी गाड़ी खरीदने से पहले तक उनके पास साधारण कारें ही थीं। वह अब तक उस Padmini Fiat कार में चलते थे, जो उन्होंने 1980 में अपना फिल्मी करियर शुरू होने के बाद खरीदी थी। इस सेडान कार को प्रीमियर ने लाइसेंस के तहत असेंबल किया था। उस जमाने में यह काफी रुतबे वाली कार मानी जाती थी। इसके अलावा उनके पास Toyota Innova, Honda Civic और Chevrolet Tavera भी है।

 

जब रजनी ने ठुकराई BMW 7-series

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म Ra.1 में रजनी को रोल ऑफर किया था। इसके लिए उन्होंने रजनी को BMW 7-series कार तोहफे में देने का प्रस्ताव रखा था। लेकिन रजनीकांत ने इस प्रस्ताव काे ठुकरा दिया।

 

आगे पढ़ें- रजनीकांत के बारे में अन्य बातें 

 

 

 

2007 में बने थे एशिया के दूसरे सबसे महंगे अभिनेता

रजनीकांत को उनकी फिल्म शिवाजी के लिए 26 करोड़ रुपए मिले थे। इसके साथ ही वह एशिया में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले दूसरे एक्टर बन गए। पहले नंबर पर जैकी चैन रहे। अब भी वे एशिया के सबसे महंगे अभिनेताओं में गिने जाते हैं।

 

आगे पढ़ें- रजनीकांत के बारे में अन्य बातें 

 

 

रिकॉर्ड बना रही है रोबोट 2.0

उनकी हालिया रिलीज फिल्म रोबोट 2.0 देश की सबसे महंगी फिल्म है। 540 करोड़ रुपए के बजट पर बनी इस फिल्म ने 12 दिनों में ही दुनियाभर में 600 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसके साथ ही वर्ल्डवाइड कमाई में पद्मावत और संजू को पीछे कर दिया है। 

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss