Home » Industry » AutoHyundia Santro car price

सैंट्रो खरीदने का है प्लान, तो करें जल्दी, बढ़ सकती है कार की कीमत

महिंद्रा ने Marazzo की कीमत में किया 40 हजार की बढ़ोतरी

1 of

नई दिल्ली.  Hyundai  की नई लॉन्च हुई सैंट्रो कार खरीदने का प्लान हैं, तो जल्द ही कार बुकिंग करनी होगी। वरना कार के लिए ज्यादा कीमत चुकानी पड़ सकती है। दरअसल मार्केट जानकार कार की कीमत बढ़ने की आशंका जता रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि Hyundai शुरुआती 50 हजार कस्टमर को इंट्रोडक्टरी कीमत यानी कम दाम पर कार की डिलीवरी करने के बाद कीमत बढ़ा सकती है। सैंट्रो की 30 हजार प्रीबुकिंग हो चुकी है। ऐसे में मात्र 15 हजार बुकिंग होनी है। कार की बुकिंग 11 हजार रुपए देकर की जा सकती है। 

 

अन्य कंपनियों ने बढाएं कार की कीमत
बता दें कि हाल ही में महिंद्रा ने अपनी मल्टी पर्पज व्हीकल Marazzo की कीमत में 40 हजार रुपए की बढ़ोतरी की गई है। कार की बढ़ी हुई कीमतें 1 जनवरी 2019 से लागू होंगी। कंपनी की ओर से कार की कीमतों में बढ़ोतरी इंट्रोडक्टरी प्राइस लिमिट खत्म होने के बाद किया गया है।कार को सितंबर में लॉन्च किया गया था, उसक वक्त कार का बेस प्राइस इट्रोडक्टरी कीमत पर 9.99 लाख रुपए में मिल रहा था। 

 

आगे पढे़ं

 

सैंट्रों की ये वेरियंट सबसे ज्यादा बिके 
कार की बुकिंग के दौरान दिलचस्प आंकडे सामने आए हैं। Hyundai सैंट्रो कार की कुल बुकिंग में से 25 फीसदी बुकिंग ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन (AMT)  वेरियंट की हुई है। बता दें कि कंपनी ने भारत में पहली बार सैंट्रो कार के AMT ऑप्शन को लॉन्च किया है।

 

आगे पढे़ं

CNG वेरियंट की 8 हजार बुकिंग

सीएनजी वेरियंट कार की 8 हजार बुकिंग हुई है।  इसमें से 17 हजार मैनुअल और 10 हजार AMT कारों की बुकिंग हुई है।  सीएनजी कारों की बुकिंग में इजाफे की वजह पेट्रोल के बढ़ते दाम को माना जा रहा है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट