Home » Industry » AutoFord brings back mega sales campaign Midnight Surprise

Ford कार की बुकिंग पर मिलेंगे 11 करोड़ के कई इनाम

7 और 9 दिसबंर की ले सकेंगे इसका फायदा

Ford brings back mega sales campaign Midnight Surprise

नई दिल्ली. Ford India ने आज मेगा सेल कैंपेन 'मिडनाइट सरप्राइस' (Midnight Surprise) का ऐलान किया है। सेल 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी। इसमें 11 करोड़ रुपए तक के इनाम जीतने का मौका होगा। फोर्ड के एक्जीक्यूटिव (मार्केटिंग सेल्स एडं सर्विस) विनय रैना के मुताबिक इस सेलीब्रेशन के लिए तीन दिनों (7 से 9 दिसंबर) की मध्यरात्रि से  सुबह 9 बजे तक देशभर के सभी डीलरशिप स्टोर खुले रहेंगे, जहां से कस्टमर अपनी मनपसंद कार की बुकिंग कर सकेंगे।

 

पेरिस टूर का होगा मौका 

रैना ने कहा कि मिडनाइट सरप्राइस में पहले के मुकाबले इस बार काफी बड़ी होगी। इसमें सभी कस्टमर को फोर्ट कार की बुकिंग पर एक स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा। इसमें एक निश्चित उपहार के बारे में जानकारी होगी। इस गिफ्ट को कार की बुकिंग के वक्त कस्टमर को दिया जाएगा। गिफ्ट में एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, होम थियेटर सिस्टम, माइक्रोवेव ओवन मिल सकता है। साथ ही आईपैड, आईफोन एक्स जैसे इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट भी होंगे। इसके अलावा एक लाख की कीमत का गोल्ड वाउचर का गिफ्ट होगा। कंपनी की ओर से एक अन्य गिफ्ट पेरिस टूर के लिए होगा। इसमें सात दिन और छह रातों की पेरिस ट्रिप होगी। 

 

बंपर प्राइज विजन का ऐलान 22 जनवरी 2019 को होगा

ऑफर के तहत एक बंपर प्राइज दिया जाएगा। इसमें एक ब्रांड न्यू Ford Figo गिफ्ट की जाएगी।  बंपर प्राइज विजर का ऐलान 22 जनवरी 2019 को होगा। इस ऑफर का फायदा, फोर्ड की कार Ford Figo, New Ford Aspire, Ford Freestyle, Ford EcoSport और Ford Endeavour कार की खरीद पर लागू होगा। जो कस्टमर दिसंबर में इन कारों की बुकिंग करेंगे, वो बिना कुछ किए इस ऑफर के लिए क्वालिफाइ कर जाएंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट