विज्ञापन
Home » Industry » AutoYamaha RX 100 bike launch

​Yamaha की RX100 बाइक की लॉन्चिंग पर कंपनी का खुलासा

Yamaha: RX100 को नए अवतार में देखने की कही बात

Yamaha RX 100 bike launch
Yamaha RX 100 bike launch भारत में पिछले दिनों पुराने ब्रांड रॉयल इनफील्ड और जावा की बाइक को दोबारा से नए जमाने के फीचर के साथ रीलॉन्च किया गया। इसी के बाद से भारत में Yamaha की लीजेंड्री बाइक RX100 और RD350 की रीलॉन्चिंग की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया। जावा की नई बाइक को लिक्विड कूल्ड इंजन, एबीएस और फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे माडर्न फीचर के साथ लॉन्च किया गया है।

नई दिल्ली. भारत में पिछले दिनों पुराने ब्रांड रॉयल इनफील्ड और जावा की बाइक को दोबारा से नए जमाने के फीचर के साथ रिलॉन्च किया गया। इसी के बाद से भारत में Yamaha की लीजेंड्री बाइक RX100 और RD350 की रीलॉन्चिंग की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया। जावा की नई बाइक को लिक्विड कूल्ड इंजन, एबीएस और फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे माडर्न फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इसी तरह माडर्न फीचर के साथ RX100 बाइक की लॉन्चिंग की उम्मीद की जा रही है। 

 

Motofumi Shitara ने नहीं दिया स्पष्ट जवाब

Yamaha मोटर्स इंडिया समूह के चेयरमैन Motofumi Shitara से एक इवेंट के दौरान RX 100 की रिलॉन्चिंग के बारे में सवाल किया गया, तो उनकी ओर से पुरानी लीजेंड्री बाइक की लॉन्चिंग को लेकर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि आज के दौर में RX100 बाइक रेलिवेंट नहीं है, क्योंकि वो एक टू स्ट्रोक बाइक है। बता दें कि भारत सरकार के नियमों के मुताबिक टू स्ट्रोक बाइक की बिक्री नहीं की जा सकती है। 

 

बाइक को नए अवतार में देखने की कही बात

Motofumi Shitara ने कहा कि गया कि उनकी कंपनी भारत में प्रीमियम सेगमेंट में ज्यादा सीसी की बाइक लॉन्च करने पर फोकस कर रही है। ऐसे में वो अपनी पुरानी बाइक के कैरेक्टर को नई बाइक में फिट करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि वो RD350 और RX100 जैसी बाइक को नए अवतार में देखना पसंद करेंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन