Home » Industry » AutoModified Maruti Baleno car

Lamborghini जैसी दिखती है Maruti Baleno की ये मॉडिफाई कार

कार ब्लैक एडं रेड इंटीरियर और एक्सटीरियर में नजर आती है बेहद खूबसूरत

1 of

नई दिल्ली. लैम्बोर्गिनी कार खरीदना एक सपना होता है। लेकिन कार की करोड़ों की कीमत के चलते सभी इसे खरीद नहीं पाते हैं। हालांकि अपने इस सपने को 8 से 10 लाख में पूरा किया जा सकता है। दरअसल इन दिनों मॉडिफाई कारों का दौर चल रहा है, जिसमें अपनी बजट कार को लैग्जरी लैम्बोर्गिनी जैसा लुक दिया जा सकता है। कार के ऊपर उठने वाले दरवाजे (scissors doors) इसे यूनीक बनाते हैं। इस कार को केरल के कोल्लाम जिले के कस्टम वर्कशाप 360 Motoring ने मॉडिफाइड किया है। 

 

एक्सटीरियर और इंटीरियर है शानदार

कार के एक्सटीरियर के तौर पर फ्रंट में नई ग्रिल और बंपर लगाए गए हैं। बंपर के निचले हिस्से में LED लैम्प्स और काले रंग का स्प्लिटर लगाया हुआ है। नई मॉडिफाइड बलेनो में 17-इंच के आफ्टरमार्केट रिम्स लगाए गए है। कार को थोड़ा नीचे किया गया है। इसके अलावा इंटीरियर को भी मॉडिफाई किया गया है। इंटीरियर को ब्लैक और रेड कलर स्कीम दिया गया है। इस कलर स्कीम को डैसबोर्ड, फ्लोर मैट और बकेट सीट में इस्तेमाल किया गया है। इंटरटेनमेंट के लिए कार में स्पीकर के साथ ही टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

 

आगे पढ़ें-पॉवरट्रेन में कोई बदलाव नहीं

पॉवरट्रेन में कोई बदलाव नहीं

360 Motoring ने कार की पॉवरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें पहले रेग्यूलर बैलेनो की तरह 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83‌‌bhp पॉवर और 115Nm टार्क जनरेट करेगा। इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स होंगे। इसके अलावा 1.3लीटर डीजल इंच में 74bhp पॉवर और 190Nm टार्क देगा। 

 

आगे पढ़ें-बिक्री के मामले में भारतीयों की पसंदीदा कार

 

बिक्री के मामले में भारतीयों की पसंदीदा कार

मारुति सुजुकि की कार बलेनो भारतीयों की पंसदीदा कार है। पिछले माह अक्टूबर में इस कार की करीब 18000 यूनिट्स बिक्री हुई है। इस तरह यह कार बिक्री के मामले में दूसरे स्थान पर रही। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट