Home » Industry » AutoJawa Motorcycle bookings

बुलेट को टक्कर देने वाली Jawa की बुकिंग 15 नवंबर से शुरू, यहां करें रजिस्ट्रेशन

1.5 से 2 लाख रुपए के बीच हो सकती है कीमत

1 of

नई दिल्ली। Jawa मोटरसाइकिल इस वीक 15 नवबंर को लॉन्च होने जा रही है। इस दिन फर्स्ट जेनेरेशन Jawa मोटरसाइकिल का ग्लोबल डेब्यू होगा। लॉन्चिंग के साथ ही मोटरसाइकिल की बुकिंग शुरू हो जाएगी। इसके लिए www.jawamotorcycles.com पर रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है, जहां से बुकिंग डेट, अपडेट और एनाउंसमेंट की जानकारी मिलेगी। साथ ही बुकिंग अमाउंट के बारे में भी बेबसाइट से ही जानकारी मिल सकेगी। 

 

लॉन्चिंग से पहले की लीक हुई डिटेल

जावा मोटरसाइकिल की लॉन्चिंग की कुछ डिटेल लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई है, जिसमें Jawa Classic 300 के बारे में जानकारी दी गई है। तस्वीरों में बाइक सिग्नेचर मारुन कलर में नजर आ रही है। साथ ही इसमें बड़ी राउंडेड हेडलाइट दी गई है। वहीं इसे पुराने स्पोक व्हील के साथ उतारा गया है। मोटरसाइकिल के फ्यूल टैंक पर डुअल टोन क्रोम फिनिस दिया गया है। बाइक में सिंगल फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक होगी। साथ ही सेफ्टी फीचर के तौर पर सिंगल चैनल एबीएस (एंटी लॉकि ब्रेकिंग सिस्टम) मिलेगा। इसका इंजन BS-VI इमिशन नॉर्म वाला होगा। 

 

आगे पढ़ें,

 

यह भी पढ़ें, Jawa के हिट शो की तैयारी, Royal Enfield पर पड़ न जाएं भारी

 

Royal Enfield से होगी टक्कर
जावा में 293सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन होगा। इससे 27php और 28Nm का टार्क जनरेट होगा। जावा की बाइक का लुक Royal Enfield Classic 350 से काफी मिलता है। इस बाइक की मार्केट में टक्कर भी Royal Enfield की मोटरसाइकिल से मानी जाती है। 

 

आगे पढ़ें

 

कीमत

जावा की नई मोटरसाइकिल की एक्स शो-रूम कीमत 1.5 लाख से 2 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट