Home » Industry » AutoDiwali special benefits and offers

दिवाली ऑफर: Maruti Suzuki की कारों पर मिल रहा 75 हजार रु. तक डिस्काउंट

Alto 800 पर मिल रहा 45 हजार रुपए का डिस्काउंट

1 of

नई दिल्ली. कारों की खरीददारी का सबसे सुनहरा मौका फेस्टिवल सीजन होता है। इस दौरान कार निर्माता कंपनियों की ओर से स्पेशल बेनिफिट और डिस्काउंट समेत कई तरह के ऑफर पेश किए जाते हैं। ऐसे में अगर इस दिवाली कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो Maruti Suzuki की कारें एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है, क्योकि कंपनी ने इस बार दिवाली के लिए बड़े डिस्काउंट ऑफर का ऐलान किया है। इसमें कंपनी पॉपुलर कारों पर डिस्काउंट दे रही है, जो 7 हजार रुपए से लेकर 75 हजार रुपए तक होगा। जिन कारों पर डिस्काउंट दिया जाएगा, उसमें Wagon R, Alto 800 और K10 जैसी कारें शामिल है। इसके अलावा कंपनी नए मॉडल Dzire और Swift की खरीददारी पर भी डिस्काउंट की ऑफर दे रही है। 

 

कंपनी के लगभग सभी मॉडल पर मिल रही छूट

कंपनी की ओर से Alto 800 की खरीद पर अधिकतम 45,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही स्पेशल डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस का फायदा उठाया जा सकेगा। वहीं अगर आप Alto k10 खरीदने की सोच रहे है, तो इस कार पर 50 हजार रुपए डिस्काउंट मिल रहा है, जबकि Maruti Suzuki Wagon R की ब्रांड न्यू जनरेशन कार के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट पर 55 हजार रुपए का डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। इसके अलावा Wagon R के सीएनजी वेरियंट पर 60 हाजर रुपए का डिस्काउंट मिलेगा, जबकि ऑटोमेटिक वेरियंट की खरीददारी पर 65 हजार रुपए की छूट दी जा रही है।  

 

आगे पढ़ें

 

Maruti Suzuki Celerio के LXi वेरियंट पर 55 हजार रुपए डिस्काउंट दे रही है, जबकि ZXi वेरियंट पर 60 हजार रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये ऑफर इसके ऑटोमेटिक वर्जन पर भी लागू होगा। इसके अलावा Suzuki Eeco की खरीद पर मात्र 7000 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा। ये डिस्काउंट इसके सभी वेरियंट पर लागू होगा। 

 

आगे पढ़ें

 

कंपनी की ओर से सबसे ज्यादा छूट Maruti Ertiga के डीजल मॉडल पर दी जा रही है, जो कि 75 हजार रुपए है। maruti Suzuki की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Swift और Dzire पर 25 हजार और 40 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसका फायदा कार के सभी वेरियंट की खरीद पर मिलेगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट