Home » Industry » Autobuy five newly launched car in Navratri

नवरात्र में खरीद सकते हैं ये पांच नई कारें, कीमत पांच लाख से शुरू

भारतीय मार्केट को देखते हुए कार में किए गए हैं बदलाव

1 of

नई दिल्ली। नवरात्र पर्व के शुरू होन में चंद दिन बचे हैं। हिंदू मान्यताओं में नवरात्र को पवित्र माना जाता है। इन दिनों कोई भी कार्य करना शुभ होता है। नवरात्र के बाद दिवाली का त्योहार है। ऐसे कार कंपनियों नवरात्र से दिवाली तक के फेस्टिवल सीजन को भुनाने की तैयारी में है। इसलिए कार कंपनियां अपनी नई कारों को अक्टूबर में लांच कर रही हैं। लांच हो रही कारों में कुछ अपडेटड वर्जन है, जबकि बाकी कार फ्रेश लुक में होंगी।

Ford Aspire facelift

फोर्ड कॉम्पैक्ट सेडान को नए इंटीरियर और फ्रेश लुक में उतारेगी। इसमें freestyle कार की तरह इंटीरियर देखने को मिलेगा। साथ ही फ्लोटिंग टचस्क्रीन Sync3 और इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। इसमें 1.2 ड्रैगन पेट्रोल इंजन होगा। इसकी बुकिंग अभी की जा सकती है। 

 

लांचिंग डेट - 4 अक्टूबर 

 

कीमत- इस कार की शुरुआती कीमत 6.3 लाख हो सकती है। 

 

 

आगे पढ़ें- Datsun Go/Go+ facelift के बारे में 

 

Mercedes-AMG G 63 

 

मर्सिडीज अपन नई जेनेरेशन G63 भारत में लेकर आ रही है, जो कि भारत में नई Gelandewagen जेनेरेशन का डेब्यू होगा। इसमें 4.0 लीट ट्वीन टर्बो वी-8 इंजन होगा। इससे 577bhpNm का पॉपर जनरेट होगा।  

 

लॉन्चिंग डेट- 5 अक्टूबर

 

कीमत- इस कार की दिल्ली में एक्स शो रुम प्राइस 2.47 करोड़ रुपए है। 

 

आगे पढ़ें- Isuzu MU-X facelift के बारे में 

Isuzu MU-X facelift

Isuzu इस फेस्टिवल सीजन भारत में अपनी अपडेटड MU-X facelift उतार रही है। इसे बैंकाक में वर्ष 2017 के मार्च के शोकेस किया गया था। कार का केबिन को प्लास्टिक, लेदर में सॉफ्ट टच दिया गया है। इसमें 8 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन है। इसके पॉवरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कार के बोनेट और लाइन व्हीलस में कुछ बदलाव किया गया है।   

 

 लॉन्चिंग डेट- 16 अक्टूबर 

 

कीमत- 24.8 लाख रुपए 

 

आगे पढ़ें- Datsun Go/Go+ facelift के बारे में

Datsun Go/Go+ facelift 

Datsun ने अपने Go और Go+ मॉडल में भारतीय बाजार को देखते हुए कुछ बदलाव किए हैं। इसमें कार के बाहरी हिस्से को नया लुक दिया गया है। साथ ही इंटीरियर में कुछ अतिरिक्त फीचर लगाए गए हैं। इसमें एलॉय व्हील और टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है। 

 

लांचिंग डेट- 10 अक्टूबर

 

कीमत- Datsun go+ की शुरुआती कीमत 5 लाख के करीब है। 

 

आगे पढ़ें- Honda CR_V के बारे में 

Honda CR_V  

Honda अपनी कार CR_V के जरिए भारतीय मार्केट में दोबारा से पकड़ बनाने की कोशिश करेगी। इसके लिए कंपनी ने CR_V  को भारत में सात सीटर और डीजल इंजन के साथ उतारा जा रहा है। इसे क्लासिक लुक के साथ ज्यादा मार्डन बनाने की कोशिश की गई है। इसमें 1.6 लीटर ऑयल बर्नर के साथ 9 स्पीड ऑटोमेटिकि ट्रांसमिशन है। इस कार की कीमत 35 से 40 लाख हो सकती है।

 

लांचिंग डेट- 9 अक्टूबर

 

कीमत- शुरुआती कीमत 24.79 लाख रुपए

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss