विज्ञापन
Home » Industry » AutoSpecial finance offer of zero percent rate of interest for kwid car

महंगी होने जा रही है ये बजट कार, अभी सस्ते में खरीदने का है मौका

जीरो परसेंट इंटरेस्ट रेट पर घर लाएं कार

1 of

नई दिल्ली. भारत की बजट कार Renault Kwid नए साल यानी एक दिसंबर से महंगी हो रही है। रेनो ने बाकी कार कंपनियों की तरह अपनी कारों की कीमत में बढ़ोतरी का ऐलान किया है। लेकिन अभी इस कार को खरीदने का सबसे सही मौका है। अगर इस कार को दिसंबर में खरीदा जाएं, तो बड़ी छूट का फायदा उठाया जा सकेगा। रेनो दिसंबर में अपनी कारों की खरीद पर कई ऑफर दे रही है।

 

रेनो ने लॉन्च किया है दिसंबर सेलीब्रेशन ऑफर

दरअसल रेनो ने भारत में सबसे कम समय में 5 लाख कार बेचने का रिकार्ड बनाया है। इस उपलब्धि में Kwid गेम चेंजर साबित हुई है। भारत में Kwid की कुल 2.75 लाख कारों की बिक्री हुई है। कंपनी ने इस रिकार्ड बिक्री के चलते दिसंबर सेलीब्रेशन ऑफर लॉन्च किया है। इसमें kwid कार को जीरो फीसदी इंटरेस्ट रेट पर खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही कार की खरीद पर चार साल की वारंटी या फिर एक लाख किमी. रोड साइड असिस्टेंट दिया जा रहा है। इसमें स्टैंडर्ड वारंटी 2 साल या फिर 50 हजार किमी. की वारंटी है। इसे अगले दो साल के लिए बढ़ाया जा सकेगा। इसके अलावा कई अन्य ऑफर दिए जा रहे हैं। रेनो ने हाल ही में kwid को अपडेटेड वर्जन के साथ लॉन्च किया है। इसमें मैनुअल  और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है। 

 

आगे पढ़ें- कार के प्रीमियम फीचर के बारे में 

कार में दिए गए हैं प्रीमियम फीचर 

Renault Kwid एक बजट कार है, जो प्राइस के मामले में भारत की सबसे सस्ती कारों की लिस्ट में शामिल है। सस्ती होने के बावजूद कार के फीचर्स से कोई समझौता नहीं किया गया है। इस प्राइस सेगमेंट में बहुत कम ही ऐसी कार है, जो प्रीमियम फीचर जैसे टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है। kwid का मेक इन इंडिया मुहिम को काफी योगदान रहा है। यह कार 98 फीसदी लोकलाइजेशन को सपोर्ट करता है।

 

आगे पढ़ें- रेनो की कार की बिक्री के बारे में 

 

रेनो ने कार बिक्री के मामले में सेट किया नया माइलस्टोन

रेनो दिसंबर सेलीब्रेशन ऑफर में Duster, Captur और Lodgy की सस्ते में खरीदारी की जा सकती है। रेनो भारत में सबसे तेजी से ग्रोथ करने वाला ऑटोमोबाइल ब्रांड बन गया है। कंपनी ये ऐसे वक्त में करके दिखाया, जब इस साल फेस्टिवल सीजन में कारों की बिक्री बाकी वर्षों के मुकाबले कम रही। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन