विज्ञापन
Home » Auto » Discount/ OffersAnand Mahindra's offer to win car

महिंद्रा का बड़ा ऑफर, उनकी कार को दें एक भारतीय नाम, मुफ्त में घर ले जाएं 2 कार

आनंद महिंद्रा के ट्वीट के जवाब में लोगों ने दिए दिलचस्प जवाब

1 of

नई दिल्ली. आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और इसी के जरिए आम लोगों से जुड़कर संवाद स्थापित करते हैं। इसी कड़ी में आनंद महिंद्रा ने बुधवार को एक ट्वीट किया और लोगों से अपनी कार के लिए भारतीय नाम का सुझाव मांगा। उन्होंंने ट्वीट में लिखा कि उन्हें Alturas G4 की डिलीवरी मिल गई है और इसकी सूचना सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर दी। आनंद महिंद्रा ने इसके नामकरण में अपने फॉलोअर्स से सुझाव मांगे हैं। बता दें कि महिंद्रा की ये दोनों कारें बाज़ार में बेची जाएंगी। 

 

आनंद ने ट्वीट में लिखा है कि इस खूबसूरत गाड़ी के लिए एक नाम चाहिए। सभी विचारों का स्वागत है। उन्होंने ऐलान किया कि जिस व्यक्ति का सुझाया नाम पसंद किया जाएगा, उसे महिन्द्रा की दो गाड़ियां मुफ्त में मिलेगी। आनंद महिंद्रा ने अल्तुरस से पहले TUV300 खरीदी थी। इस करा का नाम Grey Host नाम रखा था।

 

आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर कई दिलचस्प जवाब आए।राजेश ने लिखा कि आनंद को अपनी गाड़ी का नाम जटायु रखना चाहिए। एक अन्य यूजर ने कार का नाम बघिरा रखने का सुझाव दिया। 

SUV महिंद्रा Alturas G4 की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 26.95 लाख रुपए है जो कार के टॉप मॉडल के लिए 29.95 लाख रुपए तक जाती है. यह कंपनी की अबतक की सबसे महंगी SUV है और कंपनी के लिए यह कार एक नए सैगमेंट की शुरुआत भी करती है. भारत में इस SUV का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर, इसुज़ु एमयू-एक्स, स्कोडा कोडिएक और ऐसी ही कई और कारों से होने वाला है. यह SUV कंपनी की पुरानी जनरेशन वाली सैंगयंग रैक्स्टन की जगह लेगी और इस कार को महिंद्रा की बैजिंग के साथ लॉन्च किया गया है. लुक के मामले में कंपनी ने अल्तुरस को काफी आकर्षक बनाया है और इंटीरियर के मामले में भी ये कार काफी प्रिमियम है.

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन